बॉलीवुड

जब सलमान ने कहा- मुझे विदेशी माल पसंद है, महिला ने पूछा- गोरी लड़कियों से क्यों करते हो लिंकअप

गोरी और विदेशी लड़कियों को ही क्यों पसंद करते हैं सलमान खान ? एक्टर ने खुद बताई थी वजह

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान 55 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं. अक्सर यह सवाल सुनने को मिलते रहता है कि आख़िरकार सलमान खान कब शादी करेंगे. हालांकि सलमान के अलावा और किसी के पास इसका जवाब मौजूद नहीं है. लेकिन ऐसे कई मौके आए जब सलमान की शादी होने वाली थी. कई एक्ट्रेस के साथ उनके अफ़ेयर रहे हैं.

salman khan

सलमान खान ने करियर की शुरुआत से लेकर अब तक कई अभिनेत्रियों संग इश्क़ का चक्कर चलाया है. उनका नाम सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है. सभी के साथ उनका अफ़ेयर खूब चर्चाओं में रहा. वहीं यूलिया वंतूर और सलमान का नामा भी जुड़ चुका है लेकिन फिलहाल तो अभिनेता सिंगल ही दिखाई पड़ते हैं.

salman khan

सलमान खान ने अपने 33 साल के फ़िल्मी करियर में कई हिट फ़िल्में दी और उन्होंने खूब नाम कमाया है. सलमान की निजी ज़िंदगी भी किसी से छिपी नहीं है. वे अक्सर अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों का हिस्सा बनते रहे हैं. एक बार तो सलमान से एक लड़की ने सवाल कर लिया था कि आप गोरी लड़कियों से लिंक अप करते रहते हैं. तो अभिनेता ने भी इसका जवाब देकर सभी को हैरान कर दिया था.

salman khan

बता दें कि यह किस्सा उस समय का है जब अभिनेता कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी मौजूद थे. शो में दोनों अभिनेता ने पहुंचकर कपिल शर्मा के साथ खूब मस्ती-मजाक किया था और इसी बीच एक लड़की ने सलमान से बड़ा मजेदार सवाल कर डाला था तो वहीं सलमान की ओर से जवाब भी बड़ा मजेदार ही मिला था.

salman khan

कपिल शर्मा के शो में नवाजुद्दीन और सलमान से फैंस ने सवाल भी किए थे और अभिनेताओं ने भी फैंस को जवाब दिए. ऐसे में एक लड़की ने सलमान खान से उनकी निजी ज़िंदगी से जुड़ा एक सवाल पूछ लिया. लड़की ने पहले कहा कि, वो उनकी बहुत बड़ी फैन हैं, लेकिन वो उनसे नाराज हैं. तो अभिनेता ने कहा कि, ‘रहिए नाराज, और मैं आपको मनाऊंगा भी नहीं. क्योंकि आपके पास कोई कारण होगा और मैं वो कारण भी नहीं जानना चाहूंगा.’

salman khan the kapil sharma show

इसके बाद कपिल बीच में लड़की से कहते हैं कि आप सलमान खान से नाराज क्यों हैं ? तो जवाब में लड़की कहती हैं कि ‘आए दिन… सर, गोरी लड़कियों से लिंक अप करते रहते हैं.’ फिर आगे कपिल शर्मा लड़की से बात करते हुए कहते हैं कि, किसने बोला आपको ? तो वो फैन कहती हैं, हां सुनाई दिया हमें.

salman khan the kapil sharma show

महिला फैन और कपिल के बीच हुई बातचीत के बाद सलमान खान कहते हैं कि, ‘गोरी लड़कियों से, कोई उदाहरण.’ तो लड़की अभिनेता को उदाहरण देने लगती हैं. फिर कपिल महिला से पूछते हैं, आपको अच्छा नहीं लगता है क्या, जब वो (सलमान) ऐसे लड़कियों से बात करते हैं ?

तो महिला जवाब देती है कि, ‘सिर्फ विदेशी क्यों, हम जैसी देसी लड़कियां क्यों नहीं?’ इस पर सलमान हंसते हुए कहते हैं, ‘विदेशी माल मुझे अच्छा लगता है.’ सलमान की यह बात सुनकर सब हैरान रह जाते हैं और जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

salman khan the kapil sharma show

Back to top button