बॉलीवुड

ढिंचैक पूजा ने इंटरनेट पर की धमाकेदार वापसी, ‘दिलों का शूटर 2.0’ रिलीज़, कानों से निकला खून

ढिंचैक पूजा काफी सालों पहले ही सोशल मीडिया पर मशहूर हो गई थी. मगर बीच में काफी सालों तक वह गायब रही. ढिंचैक पूजा का नाम सुनते ही लोगो का सर चढ़ जाता था. पूजा जैन नाम की ये लड़की ‘सेल्फी मैंने ले ली है’ गाने से यूट्यूब पर फेमस हुई थी. पूजा अपनी पॉपुलैरिटी की वजह से ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) में भी कंटेस्टेंट रह चुकी हैं.

पूजा ने हाल ही में अब अपना नया गाना ‘दिलों का स्कूटर 2.0’ (Dilon Ka Scooter 2.0) रिलीज कर दिया है. इस गाने के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर पूजा जमकर ट्रोल की जा रही हैं. हर बार की तरह उनका यह गाना भी आपके दिमाग के फ्यूज उड़ा देगा.

dhinchak pooja

बता दें कि ढिंचैक पूजा ने अपने नए गाने को पैपी सॉन्ग बनाने की पूरी कोशिश की है, मगर यह एक मजाक से ज्यादा कुछ और नहीं लग रहा है. हमेशा की तरह इस बार भी पूजा के नए गाने में भी सुर और ताल नहीं है. बेसुरे अंदाज में गाने को पार्टी म्यूजिक बनाने की कोशिश की गई है. पूजा के इस गाने पर खूब फनी मीम्स भी शेयर किए जा रहे हैं.

दिलों का स्कूटर का पहला वर्जन भी काफी ट्रोल हुआ था, दूसरे वर्जन ने तो सभी का सिर ही घूमा दिया. अब फेसबुक से लेकर यूट्यूब तक हर जगह ये गाना ट्रेंड कर रहा है.

dhinchak pooja

पूजा के नए गाने के लिरिक्स की बात करें तो वह इस प्रकार है, दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर, मुझसे ना है कोई क्यूटर, इसे सुन आप भी हंस- हंस कर पागल हो जाएंगे. इस गाने के आने के बाद से ही ढिंचैक पूजा को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. इस गाने के जवाब में एक यूजर ने लिखा कि ‘चेक करो मेरे कान से खुन आ रहा है.

इसी बीच एक यूजर ने टोनी कक्कड़ को भी घसीट लिया और पूजा की तारीफ में लिख डाला कि ‘ढिंचैक पूजा टोनी कक्कड़ से तो बेहतर ही लरिक्स लिखती है. किसी ने पूजा के हेलमेट न पहनने पर शिकायत की है.

dhinchak pooja

इस गाने में देखा जा सकता है कि, पूजा स्कूटर पर बैठ कर गाना गा रही हैं. इसके साथ ही दो लोग उनके साथ पीछे बैठे है. भले ही लोग ढिंचैक पूजा के गानों से खुद को टॉर्चर महसूस कर रहे हो बावजूद इसके उन्हें सुना जाता है इसलिए वह बेसुरे अंदाज के बाद भी फेमस यूट्यूबर बनी हुई हैं.

dhinchak pooja

सिंगिंग का मजाक बनाने वाली ढिंचैक पूजा ने जब पहला गाना ‘सेल्फी मैंने ले ली है’ रिलीज किया था, उस समय भी उनकी खूब बुराई हुई लेकिन गाना भी मशहूर हुआ था. इसी से उत्साहित होकर पूजा कई गाने रिलीज कर चुकी हैं.

dhinchak pooja

पूजा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, वह अपने गानों को खुद ही लिखती हैं. ऐसे में लगता है कि इस गाने को भी उन्होंने खुद ही लिखा होगा. ढिंचैक पूजा के ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ और ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ भी लोगों के बीच पॉपुलर हुए थे. एक बार आप भी सुने पूजा का गाना.

देखे वीडियो –

Back to top button