बॉलीवुड

बोल्डनेस की सारी हद्दे लांघती दिखी लोपामुद्रा, टोन्‍ड बॉडी फ्लॉन्‍ट करते तस्वीरें हुई वायरल…

टोन्‍ड बॉडी फ्लॉन्‍ट करती नज़र आईं लोपामुद्रा रावत, देखें तस्वीरें...

‘बिग बॉस- 10’ की कंटेस्टेंट रही लोपामुद्रा राउत सोशल मीडिया पर काफ़ी सक्रिय रहती है और अक़्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। ऐसे में आज़कल भी लोपामुद्रा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बता दें कि लोपामुद्रा की ये तस्वीर लोगों को ख़ूब पसंद आ रही हैं और बिग बॉस फेम लोपामुद्रा इन फोटोज में टोन्‍ड बॉडी को फ्लॉन्‍ट करती नजर आ रही हैं।

lopamudra raut

नागपुर महाराष्ट्र में जन्मीं लोपामुद्रा गाउन में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं और एक्‍ट्रेस का ये बोल्‍ड अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

lopamudra raut

स्कर्ट और ब्लाउज में लोपामुद्रा राउत अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए हाल ही में फोटोशूट करवाया जिसने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है।

lopamudra raut

वहीं 2013 की फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में लोपा फाइनल तक पहुंची थी इसके बाद 2014 में उन्होंने फिर किस्‍मत अजमाई और ‘मिस बॉडी ब्यूटीफुल’ की खिताब जीत कर टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई थीं।

lopamudra raut

मिस इंडिया गोवा 2013 का खिताब जीतने वाली लोपामुद्रा को इस अवार्ड के कारण मिस इंडिया 2013 में डायरेक्ट एंट्री मिलने का चांस मिला था।

lopamudra raut

बता दें कि लोपामुद्रा राउत मेटलिक स्विमसूट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं उसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है।

lopamudra raut

इतना ही नहीं नागपुर की रहने वाली लोपमुद्रा राउत एक्वाडोर में 23 सिंतबर 2016 को ऑर्गनाइज हुए मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2016 में सेकंड रनर-अप रह चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lopamudra Raut (@lopamudraraut)

lopamudra raut

वहीं लोपा ने ब्यूटी क्वीन बेस्ट नैशनल कॉस्ट्यूम का भी खिताब जीता।

lopamudra raut

लोपा मुद्रा का इस फोटो में फिगर काफी आकर्षक नजर आ रहा है और आंखो पर लगा धूप का काला चश्‍मा उनकी खूबसूरती को और बढा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lopamudra Raut (@lopamudraraut)

lopamudra raut

ये बोल्‍ड फोटो देख हर फैंंस शॉक हो गया था क्‍योंकि वह बर्फ की वादियों में टूपीस में हंसती हुई नजर आ रही हैं।

lopamudra raut

बता दें कि इंस्टाग्राम हैंडल पर लोपा के खूब सारे फॉलोअर्स है। लोपामुद्रा अक्सर अपनी बिकिनी और सेंसेशनल तस्वीरें शेयर कर फैंस की वाहवाही बटोरजी नजर आती है। ये बोल्‍ड फोटो भी खूब पसंद की गई थी।

lopamudra raut

इसके अलावा लोपामुद्रा 2014 के मिस दीवा ब्यूटी पीजेंट में टॉप 7 फाइनलिस्ट में जगह बना चुकी है। आख़िर में बात करें तो लोपामुद्रा को समाजसेवा करना अच्छा लगता है। वे ट्रैवलिंग करना पसंद करती हैं। इसके अलावा, गिटार बजाने और सिंगिंग करने का भी उन्हें शौक है। इतना ही नहीं, लोपामुद्रा ट्रेंड कथक डांसर भी हैं।

Back to top button