बॉलीवुड

जूही चावला की बेटी के शाहरुख के बेटे आर्यन संग आयी नज़र, फिर एक्ट्रेस का रिएक्शन आया सामने…

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बेशक फिल्मों में दूर हैं, लेकिन वह अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। जी हां आज़कल वह ड्रग्स पार्टी की वज़ह से लाइम लाइट में बनें हुए हैं और एनसीबी लगातार उनसे पूछताछ कर रही है। बता दें कि कुछ समय पहले आर्यन खान एक्ट्रेस जूही चावला की बेटी संग स्पॉट हुए थे। जिसके बाद दोनों को साथ में देख जूही का रिएक्शन सामने आया था, तो आइए जानते हैं उसी से जुड़ी कहानी…

Aaryan And Jahanvi

बता दें कि बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां हैं। जिन्हें दर्शक खूब प्यार देते हैं। कुछ जोड़ियां तो ऐसी भी हैं जिन्हें दर्शक साथ में देखना बहुत पसंद करते हैं। ऐसी ही एक जोड़ी सुपरस्टार शाहरुख खान और जूही चावला की है। जूही 90 के दशक की एक शानदार एक्ट्रेस हैं। मालूम हो कि जूही और शाहरुख की जोड़ी को एक समय बड़े पर्दे पर काफ़ी पसंद किया जाता था। जूही और शाहरुख ने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया है।

Aaryan And Jahanvi

वहीं को-एक्टर के साथ-साथ शाहरुख और जूही एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त भी हैं। इतना ही नहीं बता दें कि आईपीएल की एक टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक और मालकिन भी शाहरुख और जूही ही हैं। दोनों के बच्चों के बीच भी काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिलती है।

Aaryan And Jahanvi

गौरतलब हो कि कुछ समय पहले एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान संग जूही चावला की बेटी जान्हवी चावला दिखाई दी थी। जिसके बाद आर्यन और जान्हवी की तस्वीर सुर्खियों में छा गई थी। दरअसल, साल 2021 में आईपीएल के लिए नीलामी का आयोजन किया गया था। इस इवेंट में आर्यन और जान्हवी भी पहुंचे थे। दोनों को साथ में टेबल पर बैठे हुए देखा गया था। तभी आर्यन और जान्हवी की इस तस्वीर को खींचा गया था। इस तस्वीर पर जूही चावला का रिएक्शन भी सामने आया था।

Aaryan And Jahanvi

बता दें कि आर्यन खान और जान्हवी चावला की तस्वीर को देख जूही चावला ने कहा था कि, “प्रकृति कितनी अद्भुत है, जब दोनों आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction) में नजर आए, तो एक झलक में आर्यन यंग शाहरुख लग रहे थे और जान्हवी मेरी तरह लग रही थीं। मैं इस बात से खुश हूं कि बच्चों को इसमें दिलचस्पी है। हमने उनसे ये सब करने के लिए जबरदस्ती नहीं की। उन्हें ये अच्छा लगा इसलिए उन्होंने ये किया। आर्यन और जान्हवी दोनों क्रिकेट के फैन हैं।”

Aaryan And Jahanvi

इतना ही नहीं उस दौरान जूही ने कहा कि दुनिया के किसी भी हिस्से में हो रहे मैच को देखने के लिए जान्हवी रात में किसी भी वक्त उठ जाती हैं। वहीं जूही चावला ने आगे कहा कि, “मैंने नीलामी में उन दोनों की तस्वीर देखी, तो मैंने भगवान का आभार जताया कि हमारे बच्चे अपनी मर्जी से इसमें दिलचस्पी दिखा रहे हैं, जिसे हमने शुरू किया था।”

Aaryan And Jahanvi

अमिताभ पोती संग भी वायरल हो चुकी है आर्यन की तस्वीर…

Aaryan And Jahanvi

बता दें कि वैसे आर्यन खान की तस्वीर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा संग भी वायरल हुई थी। जिसके बाद कहा जा रहा था कि आर्यन खान नव्या को डेट कर रहे हैं। वहीं आख़िर में आपको बताते चलें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ग्रेजुएशन पूरी हो चुकी है। उन्होंने अमेरिका की यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफॉर्निया में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं।

साथ ही उन्होंने यूएससी के स्कूल ऑफ सिनेमैटिक आर्ट्स से बैचलर ऑफ फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स, फिल्म ऐंड टेलिविजन प्रॉडक्शन में ग्रैजुएशन पूरा किया है। फ़िलहाल वह एनसीबी के चंगुल में हैं, जहां आर्यन से मिलने बीते दिनों शाहरुख खान भी पहुँचे थे।

Back to top button