विशेष

शिखर धवन और आयशा के करीबी ने दोनों के तलाक पर तोड़ी चुप्पी, कहा- जनवरी से खराब थे रिश्ते

शिखर या आयशा किसकी वजह से टूटी दोनों की शादी, तलाक के लिए किसने की थी पहल

हाल ही में इस ख़बर ने भारतीय क्रिकेट फैंस को हैरत में डाल दिया था कि भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक ले लिया है. दोनों ने 9 साल की शादी के बाद हमेशा-हमेशा के लिए अपने रिश्ते को ख़त्म कर लिया है. बता दें कि शिखर और आयशा ने साल 2012 में शादी की थी हालांकि अब दोनों की राहें जुड़ा हो गई है.

shikhar dhawan and ayesha mukherjee

शिखर और आयशा की जोड़ी क्रिकेट की दुनिया में काफी पसंद की जाती थी. हालांकि दोनों के तलाक की खबर आते ही फैंस सोच में पड़ गए थे कि आखिर कैसे यह हंसती-मुस्कुराती हुई जोड़ी टूट गई. इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई थी कि आखिर दोनों का तलाक किस वजह से हुआ है और तलाक के लिए दोनों में से किसने पहल की है. हालांकि दोनों से जुड़े एक करीबी ने नाम न उजागर किए जाने की शर्त पर कुछ अहम जानकारी दी है.

shikhar dhawan and ayesha mukherjee

एक करीबी ने बताया है कि आयशा और शिखर में से किसने तलाक के लिए पहल की थी. करीबी के मुताबिक, इस साल की शुरुआत से ही दोनों के रिश्ते में दरार पड़ने लगी थी. बीते करीब 8 माह से दोनों में अनबन होने लगी थी. करीबी ने जानकारी देते हुए बताया है कि आयशा के तलाक मांगने से पहले धवन शादी को बरकरार रखने की कोशिश कर रहे थे. आयशा की इच्छा जानने के बाद धवन शादी खत्म करने के लिए तैयार हो गए. ऐसे में हाल ही में दोनों का तलाक हो गया. हालांकि दोनों के तलाक करीबी सूत्र को भी नहीं पता है.

shikhar dhawan and ayesha mukherjee

बता दें कि, शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कई वीडियो और तस्वीरों को हटा दिया है. वहीं आयशा ने भी शिखर के साथ ही अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया है.

shikhar dhawan and ayesha mukherjee

गौरतलब है कि शिखर, आयशा के दूसरे पति बने थे. इससे पहले आयशा ने ऑस्ट्रेलिया के एक बिजनेसमैन से शादी की थी. जिनसे उन्हें दो बेटियां हुई थी. हालांकि बाद में दोनों ने तलाक लिया था. इसके बाद साल 2012 में आयशा की दूसरी शादी शिखर से साल 2012 में हुई. दोनों साल 2014 में बेटे जोरावर धवन के माता-पिता बने थे, लेकिन अब यह जोड़ा भी अलग हो गया है.

shikhar dhawan and ayesha mukherjee

तलाक की जानकारी आयशा ने सोशल मीडिया पर साझा की थी और लिखा था कि, ‘एक बार तलाक हो चुका है. लग रहा था कि दूसरी बार काफी कुछ दांव पर था. मुझे काफी कुछ साबित करना था इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह काफी डरावना था. मैंने सोचा था कि तलाक गंदा शब्द है, लेकिन फिर मेरा दोबारा तलाक हो गया.’

shikhar dhawan and ayesha mukherjee

Back to top button