बॉलीवुड

बाहुबली के हीरो संग शादी करना चाहती हैं कृति सेनन, लेकिन डेट टाइगर श्रॉफ को करेगी

फ़िल्म बाहुबली-2 को अधिकतर दर्शकों ने देखा होगा। जी हां यह एक ऐसी फ़िल्म थी। जिसके सभी स्टार रातों-रात सुपरस्टार बन गए थे। इन्हीं स्टार्स में से एक प्रभास भी हैं। जिनके लिए आज करोड़ो लड़कियों का दिल धड़कता है।

prabhas

बता दें कि प्रभास दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक ऐसे अभिनेता हैं जिनकी हिंदी दर्शकों के बीच भी एक खास पहचान है और उनकी लोकप्रियता पूरी दुनिया में देखी जाती है। जी हां प्रभास साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। फिल्म बाहुबली ने उन्हें पूरी दुनिया में एक बड़ी पहचान दिलाई है और यह फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी और सबसे सफल फिल्म है।

Prabhas And Kriti Senan

गौरतलब हो कि फिल्म “बाहुबली” में प्रभास के काम को काफी सराहा गया था। बाद में बाहुबली-2 में भी उनकी जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिली। इन रिकॉर्ड तोड़ फिल्मों की मदद से प्रभास हिंदी सिनेमा में भी काफी लोकप्रिय हो गए और उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग बन गई। वहीं अब खबर आ रही है कि हिंदी सिनेमा की उभरती और खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन का भी प्रभास पर दिल आ गया है।

Prabhas And Kriti Senan

बता दें कि प्रभास को लेकर कृति सेन ने अपनी मंशा साफ कर दी है और उन्होंने अपने दिल की बात सबको बता दी है। कृति ने तो यहां तक ​​कह दिया है कि वह प्रभास से शादी करना चाहती हैं। मालूम हो कि कृति हाल ही में एक इंटरव्यू का हिस्सा बनी थीं और इस बीच वो प्रभास से अपनी बात कहने में जरा भी नहीं हिचकिचाईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

दरअसल, एक इंटरव्यू में जब कृति सेनन से पूछा गया कि, ”वो प्रभास, टाइगर श्रॉफ और कार्तिक आर्यन में से किसके साथ फ्लर्ट करेंगी, डेट करेंगी और शादी करेंगी?” ऐसे में कृति ने तीनों एक्टर्स के साथ किए गए काम के बारे में भी बहुत जल्द बताया और अब उनका जवाब काफी चर्चा में है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

जी हां कृति ने जवाब दिया कि, “मैं कार्तिक के साथ फ्लर्ट करूंगी, टाइगर को डेट करूंगी, जबकि मैं प्रभास से शादी करना चाहती हूं।” इतना ही नहीं प्रभास को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि, ”प्रभास लंबे हैं। प्रभास के साथ मेरे बहुत अच्छे समीकरण हैं। मुझे लगा कि प्रभास शर्मीले होंगे लेकिन वह बहुत कूल इंसान हैं।”

Prabhas And Kriti Senan

बता दें कि कृति पहले ही अपने दिल की बात कह चुकी हैं। हालांकि देखना यह होगा कि प्रभास इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं। खास बात यह है कि प्रभास भी सिंगल हैं और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। वहीं गौरतलब हो कि बहुत जल्द फिल्म में प्रभास और कृति सेनन एक साथ नजर आएंगे। जी हां उनकी आने वाली फिल्म “आदिपुरुष” है। इस फिल्म पर काम जारी है। यह फिल्म भगवान श्रीराम के जीवन पर आधारित है।

Prabhas And Kriti Senan

फिल्म में प्रभास भगवान “श्रीराम” की भूमिका में नजर आएंगे, तो कृति सेनन “माता सीता” की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा जाने माने अभिनेता सैफ अली खान रावण और सनी सिंह लक्ष्मणजी की भूमिकाओं में नजर आएंगे और इस फिल्म का निर्देशन जाने-माने निर्देशक ओम राउत कर रहे हैं।

Back to top button