बॉलीवुड

कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल की सगाई पर सनी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात…

कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल की सगाई पर सनी कौशल ने कही ये बात

एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) काफ़ी समय से सुर्खियों में बनें हुए हैं। जी हां दोनों के रिलेशनशिप की खबरें अक़्सर आती रहती हैं। कई बार दोनों साथ में स्पॉट भी किए जाते हैं, लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है।

Kaitreena Kaif And Vikki Kaushal

पिछले महीने विक्की, करण जौहर की फिल्म मिस्टर लेले (Mister Lele) की शूटिंग कर रहे थे और फिर कैटरीना जब सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म टाइगर- 3 (Tiger 3) की शूटिंग के लिए रशिया रवाना हो रही थीं उससे एक दिन पहले भी यह न्यूज ब्रेक हुई कि कैटरीना ने विक्की से सगाई कर ली है और जल्द ही दोनों की रोका सेरेमनी होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VICKY KATRINA ❤️? (@vickykatrina.updates)


इसके बाद ये खबरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी। लेकिन फिर कैटरीना की टीम ने इन खबरों को गलत बताया और तब जाकर ये अफवाह बंद हुई। इसी बीच अब विक्की के भाई सनी कौशल ने बताया कि जब ये खबरें आई थीं तब उनके परिवार का क्या रिएक्शन था।

जी हां बता दें कि सनी ने कहा कि, जब हमने वो खबरें सुनी तो हम सब खूब हंसे। इतना ही नहीं सनी ने आगे बताया कि, “मुझे याद है कि विक्की जिम गया था और सुबह जब ये अफवाहें शुरू हुई। तो जब वह घर आए तो मेरी मम्मी और पापा ने उनसे मजाक करते हुए पूछा, अरे यार तेरी सगाई हो गई, मिठाई तो खिला दे। फिर विक्की ने उनसे कहा, जितनी असली सगाई हुई है, उतनी असली मिठाई भी खा लो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Kaushal (@sunsunnykhez)


वहीं आगे सनी ने कहा कि, “हमें नहीं पता ये अफवाहें कहां से आई, लेकिन हम सब हंसे खूब।” गौरतलब है कि कटरीना कैफ और विकी कौशल के अफेयर की पुष्टि सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने एक इंटरव्यू में की है और इसे लेकर कटरीना कैफ नाराज भी हो गई थी।

साथ में मनाया था हैप्पी न्यू ईयर…

Kaitreena Kaif And Vikki Kaushal

बता दें कि कैटरीना और विक्की ने इस साल की शुरुआत साथ में की थी। जी हां इसका खुलासा भी कैटरीना की एक फोटो के जरिए हुआ था जिसके वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने फोटो को डिलीट कर दी थी।दरअसल, कैटरीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें एक्ट्रेस के सामने खिड़की के शीशे में विक्की कौशल दिख गए और फैंस ने जब इस फोटो को वायरल करना शुरू कर दिया और कैटरीना को इस बात की भनक पड़ी तो उन्होंने तुरंत फोटो डिलीट कर दी। लेकिन तब तक वो फोटो वायरल हो चुकी थी।

vicky kaushal and katrina kaif

आख़िर में बात दोनों के प्रोफेशनल लाइफ की करें। तो इन दिनों तुर्की में कैटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर- 3 की शूटिंग कर रही हैं। वहीं इस दौरान सलमान खान भी उनके साथ हैं और दोनों की तुर्की से तस्वीरें आती रहती हैं। इतना ही नहीं हाल ही में कैटरीना और सलमान, तुर्की के मिनिस्टर से भी मिले थे। इसके अलावा विक्की की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह फिल्म सरदार उधम सिंह, मिस्टर लेले और सैम बहादुर में नजर आने वाले हैं।

Back to top button