बॉलीवुड

56 की उम्र में अभिनेता प्रकाश राज ने की तीसरी शादी, पत्नी दिखती है बला की ख़ूबसूरत, देखें फोटोज

दक्षिण भारतीय फिल्मों और हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज अपनी फिल्मों और अदाकारी के अलावा अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. वे अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर बोलते हुए पाए जाते हैं. आए दिन मोदी सरकार या भारतीय जनता पार्टी के ख़िलाफ़ भी वे बयानबाजी करते रहते हैं और ख़ूब सुर्ख़ियों में है.

prakash raj

एक बार फिर से प्रकाश राज सुर्ख़ियों में है. न ही अपनी कोई फिल्म और न ही किसी तरह की कोई बयानबाजी को लेकर. बल्कि वे तो एक अजीब वजह के चलते सुर्ख़ियों में आ गए हैं. दरअसल, उन्होने 56 साल की उम्र में एक बार फिर से शादी की है. बता दें कि, उन्होंने अपनी पत्नी पोनी वर्मा से ही दोबारा शादी की है. इसके पीछे की वजह भी बेहद रोचक है.

prakash raj

दरअसल, बताया गया है कि पोनी वर्मा और प्रकाश राज ने अपने बेटे के कारण ऐसा किया. दोनों का बेटा अपने माता-पिता की शादी देखना चाहता था और कपल ने बेटे को निराश न करते हुए उसके सामने ही दोबारा शादी रचाई. प्रकाश राज ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इस दौरान की तस्वीरें साझा की और इनके साथ यह रोचक खबर साझा की.


सोशल मीडिया पर राकेश की फैमिली फोटोज काफी वायरल हो रही है. अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए बॉलीवुड और टॉलीवुड अभिनेता ने लिखा कि, ‘हमने आज रात फिर से शादी की है..क्योंकि हमारा बेटा वेदांत हमारी शादी देखना चाहता था. फैमिली मोमेंट.”

prakash raj

तस्वीरों में प्रकाश, उनकी पत्नी और बेटा काफी खुश नज़र आ रहे हैं. एक तस्वीर में अभिनेता पत्नी को चूमते हुए भी देखें जा सकते हैं.

बता दें कि, इससे पहले प्रकाश ने शादी की एक और तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया था और लिखा था कि, “ये बहुत अच्छा रहा. धन्यवाद मेरी डार्लिंग पत्नी मेरी इतनी अच्छी दोस्त बनने के लिए एक प्रेमिका और एक शानदार सह-यात्री बनने के लिए शुक्रिया.”

prakash raj

बता दें कि, 24 अगस्त को प्रकाश और पोनी की शादी की सालगिरह थी और इसे उन्होंने बड़े अनोखे अंदाजा में मनाया. गौरतलब है कि, पोनी, प्रकाश की दूसरी पत्नी है. दोनों ने साल 2010 में शादी की थी.

prakash raj

सोशल मीडिया पर प्रकाश और उनके परिवार की ये तस्वीरें ख़ूब वायरल हो रही है. बता दें कि, तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का प्रकाश राज एक बड़ा नाम है.

prakash raj

वहीं बॉलीवुड में भी एक्टर के काम को पसंद किया गया है. प्रकाश एक अभिनेता के साथ ही एक फिल्मकार के रूप में भी काम कर चुके हैं.

prakash raj

prakash raj

Back to top button