बॉलीवुड

हूबहू अक्षय कुमार की तरह दिखती है यह महिला, सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा Video

बीते कुछ दिनों से गायक और मशहूर रैपर बादशाह लगातार सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. ‘बचपन का प्यार’ गाना गाने वाले बच्चे सहदेव दिर्दो से बादशाह ने वादा किया था कि वे उनके साथ एक एल्बम रिलीज करेंगे. तीन दिन पहले मुंबई में बादशाह ने ‘बचपन का प्यार’ एल्बम रिलीज कर भी दिया है जिसे लोगों द्वारा ख़ूब पसंद किया जा रहा है और इस एल्बम को तीन दिनों में 4 करोड़ 70 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

sahdev dirdo

इस गाने में सहदेव भी नज़र आ रहा है. सहदेव दिर्दो गाना गाने के साथ ही एक्टिंग करते हुए भी देखा जा सकता है. बता दें कि, बादशाह इस गाने के अलावा ‘बावला’ सॉन्ग को लेकर भी सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. उनका यह गाना भी बेहद पॉपुलर हो रहा है और इस पर लोग ख़ूब रील्स भी बना रहे हैं. हालांकि इस गाने पर बना एक वीडियो किसी ख़ास वजह से सुर्ख़ियों में आ गया है. दरअसल, बादशाह का यह गाना गाती हुई एक महिला में लोगों को सुपरस्टार अक्षय कुमार की छवि नज़र आई है.

sahdev drdo

बादशाह का ‘बावला’ सॉन्ग सोशल मीडिया परर ख़ूब ट्रेंड कर रहा है. हालांकि आपको यह जानकार हैरानी होगी कि यह गाना असल में बादशाह ने नहीं गया है. इस गाने को असल में दो महिलाओं ने गाया है. हम आपको उन्हीं के बारे में बताने जा रहे हैं. इस गाने को गाने वाली एक महिला हूबहू अक्षय कुमार की तरह नज़र आती है.

एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो महिलाएं ‘बावला’ गाना गा रही हैं. इसमें से एक महिला दिखने में पूरे तरह से अक्षय कुमार की तरह नज़र आ रही है. सोशल मीडिया यूजर्स का ऐसा ही मानना है. वहीं आप भी विद्ये देखने के बाद ऐसा ही सोचेंगे. गुलाबी रंग के कपड़ों में दिख रही महिला में लोगों को अक्षय कुमार की झलक देखने को मिली है. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रया दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वर्कफ़्रंट की बात करें तो सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बेल बॉटम’ को लेकर ख़ूब चर्चाओं में बने हुए हैं. यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है. फिल्म में अक्षय के अपोजिट अभिनेत्री वाणी कपूर नज़र आएंगी. वहीं हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन जैसे कलाकार भी फिल्म में अहम रोल में हैं. वहीं अक्षय की आगामी फिल्मों में सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, रामसेतु, रक्षा बंधन आदि भी शामिल है.

Back to top button