बॉलीवुड

ये है बॉलीवुड के देवर-भाभी के रिश्तों की असली सच्चाई, तस्वीरें देखकर खुली रह जाएगी आंखें

बॉलीवुड कलाकारों की फ़िल्मी दुनिया को लेकर तो अक्सर चर्चाएं होती रहती है वहीं वे अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. फैंस अक्सर अपने पसंदीदा कलाकारों की असल ज़िंदगी से जुड़ी बातों के बारे में जानने के लिए भी बेहद उत्सुक रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी देवर-भाभी की जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि काफी चर्चित है और उनके बीच एक ख़ास रिश्ता है. बॉलीवुड के ये देवर-भाभी असल ज़िंदगी में काफी शानदार बॉन्डिंग साझा करते हैं. तो चलिए ऐसी ही कुछ जोड़ियों के बारे में जानते हैं.

प्रियंका चोपड़ा और फ्रांकी जोनस…

priyanka chopra

हिंदी सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक में धूम मचा चुकीं और ‘देसी गर्ल’ के नाम से मशहूर जानी मानी अदाकारा प्रियंका चोपड़ा का दिल आया था अमेरिकी गायक निक जोनस पर. निक से प्रियंका ने साल 2018 में शादी की थी. बता दें कि, निक के दो जेठ है और एक फ्रांकी जोनस नाम का देवर है. प्रियंका अपने पूरे ससुराल के सदस्यों के साथ एक बेहद ख़ास और मजबूत बॉन्डिंग साझा करती हैं. बता दें कि, निक से शादी के बाद प्रियंका अमेरिका में ही सेटल हो गई है. हालांकि वे भारत भी आती रहती है.

सुनीता कपूर और संजय कपूर…

sunita kapoor sanjay kapoor

बता दें कि, सुनीता कपूर हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर की पत्नी हैं. अनिल कपूर के बड़े भाई बोनी कपूर हैं और छोट भाई का नाम संजय कपूर है. इस तरह सुनीता कपूर के एक जेठ और एक देवर हैं. बता दें कि, संजय कपूर अपनी भाभी सुनीता कपूर के साथ एक शानदार रिश्ता साझा करते हैं. सुनीता और उनका रिश्ता काफी फ्रेंडली हैं. अपने देवर का सुनीता पूरा ध्यान रखती हैं.

विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर…

बॉलीवुड की जानी मानी और बोल्ड अदाकारा विद्या बालन ने साल 2012 में फिल्मकार सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी. विद्या बालन के दो देवर है. एक का नाम आदित्य रॉय कपूर है और एक का नाम कुणाल रॉय कपूर. अपने दोनों ही देवरों के साथ विद्या की मजबूत बॉन्डिंग है. कई मौकों पर विद्या को अपने देवरों के साथ देखा गया है. अभिनेता आदित्य रॉय कपूर तो यह भी कह चुके हैं कि वे अपनी भाभी और अभिनेत्री विद्या बालन के फैन हैं.

मीरा राजपूत और ईशान खट्टर…

mira and ishan

शाहिद कपूर की पत्नी का नाम मीरा हैं. एक्टर ईशान खट्टर उनके सौतेले देवर है. हालांकि दोनों की बॉन्डिंग से इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. बता दें कि, ईशान को मीरा अपने छोटे भाई की तरह प्यार देती है. ईशान का रिश्ता न केवल अपनी भाभी बल्कि बड़े भाई शहीद के साथ भी बेहद मजबूत है.

अरबाज खान से अलग होने के बाद भी मलाइका अरोड़ा और सुहेल खान का रिश्ता खराब नहीं हुआ है. वो आज भी पहले की तरह दोस्ताना रिलेशन रखते हैं.

Back to top button
?>