समाचार

बीच सड़क पर युवती ने की कैब ड्राइवर की जमकर पिटाई, वजह जान हर कोई रह गया हैरान- VIDEO

बीच सड़क पर एक महिला, कैब ड्राइवर की जमकर पिटाई करने लगी। लोगों ने इस महिला को रोकने की काफी कोशिश भी की। लेकिन ये नहीं मानी और लगातार कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारती रही। ये महिला इतने गुस्से में थी कि इसने कैब ड्राइवर का फोन तक तोड़ दिया। किसी व्यक्ति ने इस घटना को अपने फोन में कैद कर लिया और अब ये वीडियो खूब वायरल हो रही है। इस मामले पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

क्या है पूरा मामला?

वायरल हो रही वीडियो शुक्रवार 30 जुलाई की है। जानकारी के अनुसार लखनऊ के कृष्णानगर के अवध चौराहे में एक युवती सड़क पर पैदल जा रही थी। तभी एक कैब उसके नजदीक से निकली। लड़की का आरोप है कि गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी और गाड़ी उसे साइड से मारते हुए निकली है।।

वहीं पुलिस ने चौराहे पर गाड़ी को रोक लिया। इसके बाद युवती भी वहां पहुंच गई और उसने कैब चालक को बीच सड़क पर जमकर मारना शुरू कर दिया। युवती ने पुलिस को बताया कि तेज रफ्तार कैब से वो बाल-बाल बची है। इसके अलावा युवती ने ये आरोप भी लगाया कि गाड़ी में सवार युवक उसे परेशान कर रहे थे। वहीं इस पूरे मामले पर ड्राइवर ने भी अपना पक्ष रखा  और युवती पर साइड मिरर और फोन तोड़ने का आरोप लगाया है।

ये खबर स्थानीय अखबारों में भी छपी। अखबारों के अनुसार कैब ड्राइवर सआदत अली रात 10 बजे एयरपोर्ट से लौट रहा था। उसके साथ दाऊद अली और इनायत अली भी थे। सआदत अली लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। जिसके कारण युवती को गाड़ी लग गई। युवती ने उसे संभल कर गाड़ी चलाने को कहा तो वो बहस करने लगा। इतना ही नहीं कैब चालक ने युवती को गाली दी और मौके से भागने लगा। हालांकि चंद दूरी पर ही मौजूद ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी को रोक लिया।

जिसके बाद युवती ने कैब ड्राइवर को पकड़ लिया और उसे मारना शुरू कर दिया। पुलिसवालों ने बीच बचाव की कोशिश की और कृष्णानगर थाने के इंस्पेक्टर महेश दुबे को फोन कर घटना की जानकारी दी। पुलिस के डर से इनायत अली और दाऊद अली भाग निकले। वहीं सआदत अली को पुलिस थाने ले आई। हालांकि युवती ने किसी तरह की शिकायत दर्ज कराने से इंकार कर दिया। वहीं पुलिस ने युवती को भी इस तरह कानून हाथ में नहीं लेने की चेतावनी देकर छोड़ दिया।

लोगों ने लड़की को बताया बदतमीज़


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में लड़की बुरी तरह से ड्राइवर को मारते हुए दिख रही है। ऐसे में कई लोगों की प्रतिक्रिया इस वीडियो पर आई है और उन्होंने लड़की को बदतमीज़ कहा है।

संतोष तिवारी नाम के एक यूजर ने लिखा,  युवती का ये बहुत गलत व्यवहार है, लड़का दोषी हो या नहीं लेकिन युवती को ये अधिकार कतई नहीं है अगर युवक गलत है तो भी ये क्यों जज बन रही हैं पुलिस से शिकायत करें पुलिस एक्शन ले।


जबकि तनुज सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा, लड़की को किसने हक़ दिया किसी पर हाथ उठाने का??? कोई बताओं IPC में कोई धारा हों जिसके तहत कोई भी खुद सज़ा दे सकता हैं?? इस मामले की जांच होनी चाहिए और सख़्त कार्यवाही होनी चाहिए इस लड़की पर भी और अगर लड़के ने कुछ गलत किया हैं तो उस पर भी।

Back to top button