बॉलीवुड

सहेली की सौतन नहीं बनना चाहती थी शिल्पा शेट्टी, इसलिए कट कर दिया था अक्षय कुमार का पत्ता

गुस्से में आकर अक्षय कुमार नेकहा था - शिल्पा सब के सामने सीधी-सादी लगती है लेकिन बिस्तर में जाते ही..

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा इस समय मीडिया की खबरों में छाए हुए हैं। राज कुंद्रा पर पॉर्न फिल्म बनाने का आरोप लगा है। इस मामले में शिल्पा को भी पति के सामने सामने बैठकर घंटों पूछताछ की गई। इस बीच शिल्पा शेट्टी के पुराने प्यार के किस्से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक समय ऐसा भी था जब शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार शादी करने वाले थे, लेकिन शिल्पा अपनी सहेली की सौतन नहीं बनना चाहती थी जिसके चलते उन्होंने अक्षय से दूरी बना ली। इतना ही नहीं शिल्पा ने तब अक्षय के ऊपर कई संगीन आरोप भी मड़े थे। तो चलिए इस पूरे मामले को थोड़ा और विस्तार से जानते हैं।

शिल्पा और अक्षय इंसाफ, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और धड़कन जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इस दौरान दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए। आलम ये था कि दोनों की शादी की खबरें भी तेज हो गई थी। तब अक्षय का रवीना टंडन से ताजा ताजा ब्रेकअप हुआ था। ऐसे में शिल्पा और अक्षय के बीच की नजदीकियाँ बढ़ गई थी। लेकिन ये वह दौर था जब अक्षय ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे थे।

उन दिनों शिल्पा शेट्टी और ट्विंकल खन्ना अच्छे दोस्त हुआ करते थे। धड़कन फिल्म के दौरान ट्विंकल को शिल्पा और अक्षय के अफेयर का पता चल गया था। ऐसे में शिल्पा अपनी अच्छी सहेली ट्विंकल की सौतन नहीं बनना चाहती थी। इसलिए उन्होंने अक्षय से ब्रेकअप कर लिया। हालांकि ब्रेकअप के बाद भी दोनों ने धड़कन फिल्म की शूटिंग पूरी की।

शिल्पा ने अपनी बेस्ट फ्रेंड के लिए अपने प्यार अक्षय को छोड़ तो दिया, लेकिन वह इस धोखे को भूल नहीं पाई। इसका जिक्र उन्होंने बाद में एक इंटरव्यू में भी किया। इसमें उन्होंने अक्षय के प्रति अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि ‘अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया है। उन्हें जब कोई और मिल गया तो उन्होंने मुझे छोड़ दिया। मैं सोच भी नहीं सकती थी कि वह किसी और को भी डेट कर रहे हैं।

‘ इसके साथ ही शिल्पा ने कहा था कि इस घटना से वह बेहद दुखी हैं और इस धोखे से उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया था, हालांकि इस दौरान उनके माता पिता ने उन्हें संभाला था।

akshay kumar and shilpa shetty

कुछ खबरें तो ये भी दावा करती है कि शिल्पा ने अक्षय की वजह से सिर्फ 22 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिती खो दी थी। इस ब्रेकअप के बाद शिल्पा टूट गई थी, ऐसे में उन्हें कंधा देने का काम राज कुंद्रा ने किया। दरअसल राज भी अपनी पहली पत्नी कविता कुंद्रा से मिले धोखे से दुखी थी। ऐसे में शिल्पा और राज की आपस में खूब बनने लगी। राज शिल्पा को विदेश से महंगे महंगे गिफ्ट्स खरीदकर दिया करते थे।

shilpa shetty

जल्द ही शिल्पा और राज की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी रचा ली। हालांकि इस शादी से राज की पहली पत्नी खुश नहीं थी। उन्होंने शिल्पा पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया था। अब इस घटना के सालों बाद शिल्पा का घर टूटने की कगार पर है। उनके पति पर पॉर्न फिल्म बनाने का केस चल रहा है।

Back to top button