बॉलीवुड

इस बार इंडियन आइडल 12 पर जमकर भड़कें फैंस, पवन-अरुणिता के फेक रोमांस पर खूब सुनाई खरी-खोटी

टीवी इंडस्ट्री का सबसे मशहूर सिंगिंग शो इंडियन आइडल है और इस बात में कोई दो राय नहीं है. फिलहाल इंडियन आइडल का 12वां सीजन चल रहा है और इसका ग्रैंड फिनाले बहुत नजदीक है. शो में अब महज 6 प्रतियोगी बचे है और अब शो अपने अंतिम पड़ाव की ओर तेजी से बढ़ रहा है. बता दें कि इंडियन आइडल का यह सीजन काफी विवादों और सुर्ख़ियों में रहा है.

indian idol 12 pawandeep and arunita

इंडियन आइडल 12 के दो सबसे चर्चित गायक पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल हैं. ये दोनों बेहतरीन तो गाते ही है वहीं मेकर्स ने शो की टीआरपी के लिए दोनों के लव एंगल को जोड़ दिया और लंबे समय से शो में यह दिखाया जा रहा है कि दोनों गायक एक दूसरे से प्रेम करते है और इसे लेकर अब तक खूब चर्चा हुई है.

indian idol 12 pawandeep and arunita

बता दें कि, शो जब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है तब भी मेकर्स दोनों को लवर्स के रुप में दिखा रहे हैं और अब इस पर दर्शकों का गुस्सा फूट पड़ा है. पवनदीप और अरुणिता के फेक प्रेम प्रसंग पर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर भड़ास निकाली है और इंडियन आइडल पर भड़कते हुए कहा है कि शर्म करो. साथ ही यूजर्स ने और भी कई तीखे शब्दों में प्रतिक्रिया जाहिर की है.

indian idol 12 pawandeep and arunita

बता दें कि, इस सप्ताह में शो में मेहमान के रूप में गुजरे जमाने की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा रीना रॉय पहुंचेंगी. इस दौरान रीना रॉय सभी प्रतियोगियों के परफॉर्मेंस पर मंत्रमुग्ध हो जाएगा और वे भी अरुणिता और पवनदीप के फेक लव एंगल पर बातें करेगी. उनके कहने पर अरुणिता अपने हाथों से पवनदीप को खीर खिलाएगी. वहीं इसके बाद पवनदीप भी अरुणिता को अपने हाथों से खीर खिलाएंगे.

pawandeep rajan and arunita kanjilal

हाल ही में सोनी टीवी द्वारा अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से रीना रॉय वाले एपिसोड का प्रोमो वीडियो साझा किया गया है. ऐसे में एक बार फिर से अपकमिंग एपिसोड में भी अरुणिता और पवनदीप के बीच एक रोमांटिक सेगमेंट को क्रिएट किया गया. वैसे खास बात यह है कि खुद पवनदीप और अरुणिता ये सब ड्रामा करने के मूड में नज़र नहीं आ रहे थे. उनके चेहरे से यह साफ़ झलक भी रहा था. इस बार तो इंडियन आइडल को दोनों प्रतियोगियों के फेक रोमांस के कारण दर्शकों ने जमकर लताड़ लगा दी है.

प्रोमो में आप देख सकते है कि इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण पवनदीप से पूछते हैं कि उन्हें क्या पसंद हैं? जवाब में पवनदीप खीर बोलते हैं. इसके बाद सेट पर खीर आती है. रीना रॉय इस पर कहती है कि अरुणिता, पवन को अपने हाथों से खीर खिलाए. इसके बाद पहले अरुणिता पवन को फिर पवन अरुणिता को खीर खिलाते हैं. इससे पहले रीना रॉय अरुणिता को एक लव डायलॉग बोलने को कहती हैं. ऐसा कहते हुए अरुणिता को शर्म आ जाती है. इसके बाद आदित्य दोनों को ‘अरुदीप’ कहकर संबोधित करते हैं और कहते है कि उनका हैशटैग चल रहा है इंटरनेट पर.

pawandeep rajan and arunita kanjilal

पवनदीप और अरुणिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक यूजर ने लिखा कि- ये क्या बकवास है. दो कंटेस्टेंट्स को ऐसे शर्मिंदा किया जाता है ? हमें पवनदीप की परफॉर्मेंस का प्रोमो चाहिए ये सब नहीं. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, भगवान के लिए शर्म करें और ये सब बंद करें. बता दें कि, अधिकतर दर्शक पवन और अरुणिता के फेक रोमांस से ऊब गए है और इसके लिए इंडियन आइडल को खूब खरी खोटी सुननी पड़ रही है.

pawandeep rajan and arunita kanjilal

Back to top button