बॉलीवुड

यूट्यूबर पुनीत कौर से भी किया था राज कुंद्रा ने संपर्क, पॉर्न फिल्म में काम करने का दिया था ऑफर

ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें पेड ऐप्स पर प्रसारित करने का आरोप लगा है। इन्हें हाल ही में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है और ये तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजे गए हैं। इनकी गिरफ्तारी की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मच गया है। वहीं अब एक मशहूर यूट्यूबर ने राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। यूट्यूबर पुनीत कौर (Puneet Kaur) ने सोशल मीडिया पर दावा किया है कि राज कुंद्रा ने उनसे कुख्यात अश्लील ऐप ‘हॉटशाट्स’ के वीडियो में काम करने के लिए संपर्क किया था।

puneet kaur

पुनीत के अनुसार राज कुंद्रा ने उनकी वीडियो देखने के बाद उन्हें हॉटशॉट्स के वीडियो में काम करने के लिए सोशल मीडिया पर एक मेसेज किया था। पुनीत कौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बात का जिक्र करते हुए लिखा कि मैं यकीन भी नहीं कर सकती कि यह आदमी वास्तव में लोगों को लुभा रहा था। हमें सच में यह स्पैम लगा, जब इन्होंने मुझे मैसेज किया था। जीसस क्राइस्ट, आखिरकार यह आदमी जेल में सड़ रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे और एक अन्य मॉडल सागरिका शोना ने भी राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए थे।

puneet kaur

धोखे से करते थे वीडियो शूट

Raj

पुलिस के अनुसार ये गिरोह नौजवान युवक और युवतियों को फिल्म इंडस्ट्री में काम दिलवाने का झांसा देकर उनसे गलत काम करवाते थे। एक्टर बनने के लिए मायानगरी मुंबई आने वाले युवाओं को जब काम नहीं मिलता था। तब ये लोग फिल्मों और टीवी पर ब्रेक दिलाने के नाम पर इनको पोर्नोग्राफी की तरफ धकेल देते हैं और इनके अश्लील वीडियो बनवाते थे।

इस तरह से सामने आया सच

Raj

मुंबई क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एक केस दर्ज किया था। इसी केस की जांच करते हुए राज कुंद्रा का नाम सामने आया था। मुंबई पुलिस पांच महीनों से राज कुंद्रा के खिलाफ पुख्ता सबूत जमा करने में लगी हुई थी। अपनी जांच में पुलिस ने पाया कि ये लोग बंगले किराए पर लेते थे और वहां पर अश्लील वीडियो फिल्म की शूट होती थी। फिर फिल्मों को अश्लील साइटों और मोबाइल ऐप पर अपलोड किया जाता है। वीडियो अपलोड करके ये रुपये कमाते थे। इस मामले में पुलिस ने राज सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। अगर राज इस मामले में दोषी पाए जाते हैं तो इन्हें कम से कम पांच साल की सजा हो सकती है।

Raj

अभी तक की जांच में पुलिस ने पाया है कि राज कुंद्रा द्वारा केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई गई थी। इस कंपनी का विदेश में रजिस्ट्रेशन करवाया गया था। ताकि भारत के साइबर लॉ से बचा जा सके। राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई इस कंपनी का काम संभालते थे। केनरिन प्रोडक्शन हाउस के चेयरमैन प्रदीप बक्शी से राज कुंद्र व्हाट्सऐप के जरिए संपर्क करते थे। राज ने एच नाम का एक व्हाट्सऐप अकाउंट बना रखा था। जिसमें ये मॉडल्स के पेमेंट और रेवेन्यू से जुड़ी बात करते थे। पुलिस के अनुसार व्हाट्सऐप ग्रुप के जरिए ही ये लोग डील करते थे। इस धंधे में इन्होंने 10 करोड़ रुपए निवेश कर रखे थे।

Back to top button