बॉलीवुड

चंकी पांडे की पत्नी भावना है बला की खूबसूरत, बेटी अनन्या को लुक्स में देती है जोरदार टक्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई. अनन्या ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. चंकी पांडे (Chunkey Pandey) की बेटी अनन्या के चेहरे की मासूमियत और दिल कश मुस्कान का हर कोई दीवाना है. मगर क्या आपको पता है इस खूसूरत अदाकारा को ये खूबसूरती किसी और से नहीं बल्कि अपनी माँ से मिली है. अनन्या की माँ का नाम भावना पांडे (Bhavana Pandey) है. अनन्या की माँ और चंकी पांडे की पत्नी खूबसूरती में किसी से कम नहीं है.

chunky pandey wife bhavna pandey pictures

chunky-pandey-wife

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने दिल्ली के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से बी. कॉम ऑनर्स में पढाई की है. भावना फिल्मों से हमेशा ही दूरी बनाकर रखती है. मगर बॉलीवुड वाइव्स सीरीज आने के बाद बहुत से लोगों को चंकी की पत्नी भावना पांडे के बारे में पता चला और उसी के बाद वह लाइम लाइट में आई.

chunky pandey wife bhavna pandey pictures

वहीं भावना पांडे और चंकी पांडे की प्रेम कहानी के बारे में बात करें तो ये काफी इंट्रेस्टिंग रही हैं. ये दोनों पहली बार 1996 में मिले थे. ये उस समय की बात है जब कई फिल्मों का हिस्सा रहने के बाद भी चंकी पांडे को फिल्मों से ऑफर आना बंद हो गए थे. वह ऐसा समय था जब इस अभिनेता का बॉलीवुड करियर लगभग खत्म ही माना जा रहा था. ऐसे में चंकी ने सोच लिया था कि वह भारत छोड़कर बांग्लादेश में चले जाएंगे. ऐसे समय में भावना उनका सहारा बनी. भावना और चंकी ने करीबन 2 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था.

chunky pandey wife

chunky pandey wife

chunky pandey wife

chunky pandey wife

chunky pandey wife

chunky pandey wife

chunky pandey wife bhavna pandey pictures

इस दौरान भावना के घर वाले इस शादी के खिलाफ थे. मगर भावना ने घर वालो की एक न सुनते हुए चंकी का हाथ थामा था. भावना चंकी की एक आदत पर दिल हार गई थी वह था उनका केयरिंग नेचर. अपने खराब समय के दौरान भी चंकी ने भावना को खूश रखा और हमेशा एक अच्छे पार्टनर की तरह उनकी देखभाल की. इसी वजह से भावना ने चंकी के साथ जिंदगी भर का रिश्ता जोड़ा था. चंकी और भावना ने वर्ष 1998 में 17 जनवरी को शादी की थी. शादी के बाद चंकी और भावना की दो बेटियां है. इस कपल की बड़ी बेटी अनन्या पांडे फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं और छोटी बेटी रिसा पांडे अभी पढाई कर रही हैं.

chunky-pandey

chunky-pandey

chunky-pandey

chunky-pandey-wife

chunky pandey wife bhavna pandey pictures

चंकी और भावना का मुंबई के पाली हिल इलाके में एक आलिशान बंगला है. चंकी पांडे ने 90 के दशक में ही ये घर खरीदा था और इसकी कीमत अब करोड़ों में है. चंकी पांडे अब फिल्मों के साथ-साथ मुंबई में पत्नी भावना के साथ एक फूड रेस्त्रां को भी देखते है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘द एल्बो रूम’ नाम का उनका यह रेस्त्रां खार (वेस्ट) में स्थित है. आपको जानकर हैरानी होगी कि चंकी और भावना पांडे की शादी को 23 साल हो चुके है. मगर आज तक ये कपल एक दूसरे को आई लव यू नहीं बोल पाया है. मगर वह इस भाव को एक दूसरे के लिए समझते है. भावना भी खुद बिजनेसवूमेन हैं. उनका खुद का एक फैशन ब्रांड, ‘लवजेन’ है.

Back to top button