बॉलीवुड

टीवी का मशहूर कपल 5 साल से रह रहा अलग, एक्टर ने 21 की उम्र में 8 साल बड़ी एक्ट्रेस से की थी शादी

टीवी अभिनेता पंकित ठक्कर (Pankit Thakker) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. पंकित अपनी पत्नी प्राची ठक्कर (Prachi Thakker) से तलाक लेने जा रहे हैं.मीडिया रिपोर्ट की माने तो ये दोनों पति-पत्नी पांच साल 2015 से अलग रह रहे है. अब दोनों ही अपनी आपसी सहमति से तलाक ले रहे है. पंकित ने तलाक के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, वे पैनडेमिक के खत्म होते ही तलाक की अर्जी डाल देंगे.

pankit thakker and his prachi taking divorce

पंकित इन दिनों टीवी सीरियल ‘आपकी नजरों ने समझा’ (Aapki Nazron Ne SamjhaAapki Nazron Ne Samjha) में चेतन रावल का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान पंकित ने प्राची संग अपने रिश्ते के बारे में काफी खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा, मैं इस महामारी के कारण लगी पाबंदियों के ख़त्म होने का इंतजार कर रहा हूँ. जैसे ही सब ठीक होता है मैं तलाक की अर्जी डाल दूंगा. हम दोनों एक दूसरे से 5 साल से दूर है और अपनी-अपनी जिंदगी में खुश है. हम दोनों आज भी एक दूसरे की काफी इज़्ज़त करते है, हमारे बीच कर बात क्लियर है.

pankit thakker and his wife prachi taking divorce

इसके साथ ही उन्होंने कहा, हमने आपसी सहमती से बेटे के प्रति जिम्मेदार होने का निर्णय भी लिया है. अगर हमारा बेटा उसकी माँ के साथ रहना चाहता है तो मुझे कोई समस्या नहीं है. मेने बहुत ही कम उम्र में अपनी माँ को खोया है, इसलिए मैं बच्चों के लिए माँ की अहमियत समझ सकता हूँ. हम दोनों ही म्यूचुअल कंसेंट के साथ तलाक के लिए अर्जी डाल रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा, मैं हमेशा से ही प्राची की इज्जत करता रहा हूं. पर कभी कभी चीजें हमारे हाथ में नहीं होती है. दोनों ने ही साथ रहने की कोशिश की है लेकिन हम दोनों ही फेल साबित हुए है. अलग रहने में ही सुकून है. प्राची मुझसे 8 साल बड़ी है इसलिए मेरे परिवार वाले भी इस शादी के खिलाफ थे.

pankit thakker and his wife prachi taking divorce

उन्होंने बताया कि, मैंने अपने परिवार के खिलाफ जाकर 21 साल की उम्र में शादी की थी. उस समय मैं अपने करियर की बुलंदियों पर हुआ करता था. मुझे उस समय ऐसा लगता था कि मैंने अपनी जिंदगी में सबकुछ पा लिया है. उस समय मेरे पास वो सबकुछ था जिसके लिए मैं सपने देखता था. आपको बता दें कि पंकित ठक्कर ने कभी सौतन कभी सहेली और दिल मिल गए से इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी. इसके बाद वह कसौटी जिंदगी की, हवन, सेठ जी और अब आपकी नजरों ने समझा में चेतन रावल के किरदार में नज़र आए थे.

pankit thakker and his wife prachi taking divorce

पंकित ठक्कर और प्राची ने 21 साल पहले मतलब साल 2000 में अपने घरवालों के खिलाफ जाकर लव मैरिज की थी. वहीं उनकी पत्नी प्राची ठक्कर भी जानी-मानी टीवी अभिनेत्री हैं. प्राची ठक्कर ने कसौटी जिंदगी की, हवन, नीली छतरी वाले, सेठ जी, कागज की कश्ती, तू कहे अगर आदि शो में काम कर चुकी हैं. कसौटी जिंदगी की में प्राची के काम को काफी सराहा गया था. अब ये कपल अपनी आपसी सहमति से अलग होने का फैसला ले चुका है. जल्द ही इनके तलाक की पुष्टि आ सकती है.

pankit thakker and his wife prachi taking divorce

Back to top button