समाचार

पाक की नापाक साजिश, फोन कर पूछा – मोदी को उड़ाने के लिए कीमत बोलो, कितना लोगे!

नई दिल्ली – मध्य प्रदेश के सतना जिले के रामनगर में रहने वाले शख्स कुशल सोनी के पास पाकिस्तान से फोन आया है जिससे पाकिस्तान की इस नापाक साजिश का खुलासा हुआ है। पाक से आये इस फोन पर सोनी से किसी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को मुंबई आने वाले हैं जहां उन्हें उड़ाना है। इससे पहले भी खुफिया एजेंसियों के इनपुट्स के आधार पर पीएम मोदी पर आतंकी हमले की आशंका जताते हुए कहा था कि मोदी कश्मीरी आतंकियों के निशाने पर है। उसके बाद इस शख्स के पास आये इस फोन के बाद खुफिया एजेंसियां अलर्ट पर हो गई हैं। Call from pakistan to kill pm.

पीएम मोदी को उड़ाने के लिए पाक से आया फोन –

पाकिस्तान से फोन करने वाले इस शख्स ने कहा कि 25 तारीख को मोदी प्रचार करने मुंबई आ रहे हैं, उन्हें वहीं पर उड़ाना है। कीमत बोलो, कितना लोगे। इतनी बात सुनने के बाद कुशल सोनी के होश उड़ गये। सोनी ने घबराकर इस बात की जानकारी पुलिस को दी और इस मामले में शिकायत दर्ज कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुशल सोनी को यह फोन शनिवार को आया है।

फोन करने वाले शख्स ने कहा है कि 25 को मोदी मुंबई जा रहे हैं, उन्हें वहीं उड़ा दो। तुम जितनी कीमत बोलोगे हम देने को तैयार हैं। दो बंदे पहले से तैयार हैं, तीसरे तुम हो। बोलो काम करोगे? इतना सुनने के बाद सतना में रहने वाले इस आम आदमी के होश उड़ गए और वह डरा हुआ पुलिस थाने पहुंच गया। कुशल सोनी ने पुलिस को मोबाइल रिकॉडिंग भी दी है।

खुफिया एजेंसियां जारी कर चुकी हैं अलर्ट –

इससे पहले भी खुफिया एजेंसियों के इनपुट्स के आधार पर पीएम मोदी पर आतंकी हमले की आशंका जताते हुए कहा था कि मोदी कश्मीरी आतंकियों के निशाने पर है। उसके बाद इस शख्स के पास आये इस फोन के बाद खुफिया एजेंसियां अलर्ट पर हो गई हैं। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इस मामले की जानकारी साइबर सेल को भेज दी है। कुशल सोनी के मोबाइल पर यह फोन आज शाम 4.50 बजे आठ अंकों के मोबाइल नंबर +79651219 से आया।

गौरतलब है कि खुफिया एजेंसियां इनपुट्स के आधार पर पीएम मोदी और योगी आदित्‍यनाथ पर आतंकी हमले की आशंका जता चुकी हैं। इन दोनों नेताओं को कश्‍मीरी आतंकियों से खतरा है। हालांकि, इन आतंकियों की लोकेशन का पता नहीं है, मगर ये आतंकी कश्‍मीर घाटी के रास्‍ते भारत में घुस चुके हैं और छोटे ग्रुप में ट्रेन के जरिए यूपी आएंगे।

***

Back to top button