बॉलीवुडराजनीति

क्या से क्या हो गए देखते देखते : इतनी फिट हो गई स्मृति ईरानी, खूब वायरल हो रही नई फोटो

लॉक डाउन में कई सेलेब्स का कायाकल्प हुआ है. कई सेलेब्स ने लॉक डाउन का फायदा उठाते हुए अपने शरीर पर काम किया और वे फैट से फिट हो गए. ऐसे कई कलाकारों की तस्वीरें सामने आई है. वहीं अब पूर्व टीवी एक्ट्रेस और केंद्रयी मंत्री स्मृति ईरानी का नाम भी इस सूची में शामिल हुआ है.

smriti irani

वैश्विक महामारी कोरोना के कारण लगे लॉक डाउन के दौरान लोग अपने घरों पर ही थे. स्मृति ईरानी ने इस समय का फायदा उठाया और उन्होंने अपने शरीर पर काम कर उसे अलग बना दिया. स्मृति ईरानी की नई तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है और लोग पूर्व एक्ट्रेस एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की खूब तारीफ़ कर रहे हैं.

maniesh paul and smriti irani

हाल ही में स्मृति ईरानी की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है उसमें वे टीवी होस्ट और अभिनेता मनीष पॉल के साथ नज़र आ रही हैं. तस्वीर में वे पहले से बहुत ज्यादा फिट और खूबसूरत दिख रही है. मनीष पॉल ने हाल ही में स्मृति ईरानी के साथ अपनी तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है.

maniesh paul and smriti irani

मनीष पॉल ने इंस्टाग्राम पर स्मृति ईरानी के साथ की कुल तीन तस्वीरें साझा की है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, दोनों हंसते मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं. मनीष पॉल ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए बहुत मजेदार कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा कि, ”एक कप काढ़ा पिलाने के लिए स्मृति मैडम को धन्यवाद. क्या समय आ गया है. चाय की जगह सब काढ़ा पीने लगे हैं, लेकिन मुझे आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद. ये तस्वीर खिंचवाने के लिए मास्क को हटा दिया गया था. सभी को प्यार, स्प्रेड लव.”

maniesh paul and smriti irani 2

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)


स्मृति पर टिकी रह गई निगाहें…

स्मृति ईरानी और मनीष पॉल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोर शोर से वायरल हो रही है. खासकर सोशल मीडिया पर स्मृति ईरानी की खूब सराहनी हो रही है. उन्हें फिट देखकर लोग हैरान है. साथ ही उनके गजब के ट्रांसफॉर्मेशन पर लोग उनकी खूब तारीफें भी कर रहे हैं. देखने वालों की निगाहें स्मृति पर टिकी की टिकी रह गई है.

smriti irani

बता दें कि, स्मृति ईरानी कभी टीवी इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा रह चुकी हैं. उन्होंने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है. साल 2000 में आए अपने मशहूर टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से उन्हें खूब प्रसिद्धि मिली थी. स्मृति जब टीवी की दुनिया में सक्रिय थी तब वे काफी फिट थी. वे अक्सर अपनी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है. बाद में उनका वजन बढ़ गया था, जबकि एक बार फिर से उन्होंने अपने शरीर पर काम कर अपना वजन काफी कम कर लिया है.

smriti irani

टीवी की दुनिया को अलविदा कहने के बाद स्मृति ईरानी राजनीति में सक्रिय हो गई. साल 2019 में उन्होंने भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और वे अमेठी से सांसद चुनी गई. उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को करारी मात दी थी. वे मोदी सरकार में कपड़ा मंत्री तथा महिला एवं बाल विकास मंत्री हैं. स्मृति सोशल मीडिया पर भी बेहद सक्रिय पाई जाती है.

Back to top button