बॉलीवुड

22 साल पहले फिल्म ‘सिर्फ तुम’ की एक्ट्रेस ने अदाओं से बनाया था दीवाना, आज जी रही गुमनाम जिंदगी

बॉलीवुड में हम कई सालों से नई-नई फिल्मे देखतें आ रहे है, इन्ही में से एक फिल्म 1999 में आई थी सिर्फ तुम (Sirf Tum). इस फिल्म में एक्टर संजय कपूर और एक्ट्रेस प्रिया गिल बतौर लीड रोल में थे. प्रिया गिल मिस इंडिया 1995 की फाइनलिस्ट रह चुकी है. प्रिया गिल (Priya Gill) को ‘सिर्फ तुम’ में उनकी मासूम अदाओं के लिए भी जाना जाता है. इस फिल्म में प्रिया के किरदार को काफी याद किया जाता है. अपनी पहली फिल्म से अपनी मासूम अदाओं से तारीफ़ हासिल करने वाली ये एक्ट्रेस अब फिल्मों से गायब हो चुकी है. प्रिया आज गुमनामी में अपनी जिंदगी जी रही है.

priya gill

इस फिल्म को 22 साल पूरे हो चुके है. अब इस फिल्म के एक्टर संजय कपूर ने फिल्म से जुड़ी अपनी यादें ताज़ा की है. संजय ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, सिर्फ तुम को 22 साल. इसके साथ ही उन्होंने लिखा, इस खूबसूरत लव स्टोरी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए मैं अपने आप को बहुत ही भाग्यवान समझता हूं. आपको बात दें कि इस फिल्म को काफी पसदं किया गया था. संजय के साथ ही प्रिया गिल के लुक और एक्टिंग को दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया था. इस फिल्म में प्रिया को आरती के किरदार में काफी पसंद किया गया था.

priya gill

आपको बता दें कि प्रिया गिल को इस फिल्म से काफी सुर्खियां मिली थी. मगर आज बॉलीवुड में प्रिया गिल का नाम भी कोई नहीं याद करता. आज कोई नहीं जानता कि प्रिया गिल कहां है और क्या कर रही है. एक्ट्रेस प्रिया गिल ने 1996 में अरशद वारसी के साथ ‘तेरे मेरे सपने’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. मगर उनकी यह डेब्यू फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पाई थी.

priya gill

इसके साथ ही प्रिया गिल बॉलीवुड में शाहरुख खान और सुनील शेट्टी जैसे सुपरस्टार के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुकीं हैं. मगर इस अभिनेत्री को देश भर में पहचान फिल्म ‘सिर्फ तुम’ से ही मिली थी. फिल्म ‘सिर्फ तुम’ और ‘तेरे मेरे सपने’ के अलावा प्रिया गिल फिल्म जोश (Josh) में शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) के अपोजिट नज़र आई थी. इसके बाद में बॉलीवुड में प्रिया को किसी अन्य फिल्मों में नहीं देखा गया था.

priya gill

प्रिया को आखरी बार बॉलीवुड के सितारो से सजी फौजी फिल्म ‘एलओसी’ में देखा गया था. जब प्रिया नेशनल फिल्मों मे नहीं चली तो रीजनल फिल्में करने लगीं. उन्होंने पहले मलयालम में मेघम की और फिर बाद में पंजाबी में जी आया नूं में नज़र आई. इसके बाद उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया.

priya gill

बॉलीवुड में प्रिया गिल का सफर सिर्फ 10 साल तक ही रहा. प्रिया ने तेरे मेरे सपने, सिर्फ तुम और जोश जैसी हिट फिल्में भी दी थी. इसके बाद प्रिया न सिर्फ फिल्म में दिखाई दी बल्कि कहीं भी सोशल भी एक्टिव नहीं रही. खिरी बार प्रिया गिल को भैरवी फिल्म में साल 2006 में देखा गया था. प्रिया गिल आजकल फिल्मों से काफी दूर है. कुछ समय पहले ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. इन तस्वीर में प्रिया गिल एक गुरुद्वारे में कुछ बच्चों के साथ बैठे हुए खाना खा रही थी. प्रिया देश से बाहर रह रहीं है लेकिन अभी तक इसकी पुष्टी नहीं हुई है.

priya gill

 

Back to top button