बॉलीवुड

नशे में धुत दूल्हे ने पार की सारी हदें, किसी और को पहनाने लगा माला, धड़ाम से गिरा, देखें Video

शादी समारोह के दौरान अक्सर ऐसी कई घटनाएं घट जाती है जो हंसी का पात्र बन जाती है. कभी यह दुल्हन की तरफ से होता है, कभी दूल्हे की तरफ से तो कभी बाराती कुछ ऐसा कर बैठते हैं. सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जो लोगों को पेट पकड़ कर हंसने पर मजबूर कर देते हैं.

marriage

फ़िलहाल आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर शादी समारोह से जुड़ा एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने वालों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है और जो भी इसे देख रहा है उसकी हंसी नहीं रुक पा रही है. आइए जानते हैं कि माजरा क्या है और वायरल वीडियो में ऐसा क्या है.

marriage

दरअसल, वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि, अपनी शादी के दौरान एक दूल्हा नशे में धुत था. उसने इतनी शराब पी रखी थी कि उसे कुछ होश ही नहीं था. बहुत पुरानी कहावत है ‘अति सर्वत्र वर्जयेत’. इस वीडियो को देखने के बाद यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि किसी भी चीज में अति हानिकारक होती है. ऐसा ही कुछ इस दूल्हे के साथ भी हुआ. ज्यादा शराब का सेवन करना दूल्हे को भारी पड़ गया और वह हर जगह हंसी का पात्र बन चुका है.

marriage

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दूल्हा दुल्हन नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि, शादी का दिन और उसका एहसास हर लड़के और लड़की के लिए बेहद खास होता है, हालांकि दूल्हे ने तो शादी का पूरा मजा ही किरकिरा कर दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, नशे में धुत दूल्हा कैसी हरकतें कर रहा है. दूल्हा जयमाला के दौरान माला दुल्हन को नहीं बल्कि किसी और को पहनाने लगता है. फिर जब वह दोबारा दुल्हन को माला पहनाता है तो इस बार तो वह धड़ाम से नीच गिर जाता है. आस-पास खड़े लोग उसे संभालते हैं और उठाते हैं.


सोशल मीडिया पर दूल्हे का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. वीडियो में ‘सॉरी डार्लिंग’ गाना भी बज रहा है जो वीडियो को और भी फनी बनाने का काम कर रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘official_niranjanm87’ अकाउंट से साझा किया गया है. इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट्स की बौछार कर दी है. इसे लाइक करने के साथ ही खूब शेयर भी किया जा रहा है.

Back to top button