बॉलीवुड

सलमान खान की हर एक गर्लफ्रेंड के बारे में जानते है उनके पिता सलीम खान, देते थे सलमान को टिप्स

बॉलीवुड के भाई या भाईजान सलमान खान की जिंदगी के बारे में जितनी बातें करें उतनी कम है. उनकी जिंदगी से जुड़े किस्से भी उतने ही ज्यादा है. भाई ने अपनी लाइफ के हर कदम पर कुछ न कुछ नया किया है. कभी उन्हें इसके बदले तारीफें मिल जाती है तो कई बार वह किसी न किसी नए मुद्दे में फस जाते है. आज हम आपको सलमान खान के इनकी किस्से में से एक के बारे में बताने जा रहे है. सलमान खान अपने पिता लेखक सलीम खान के बेहद ही करीब है. सलीम खान उनके पिता कम और दोस्त ज्यादा है.

salim khan and salman khan

सलीम खान एक ओपन माइंडेड पिता है. उन्होंने अपने सभी बच्चों को जीने के लिए पूरी आज़ादी दे रखी है. यही एक वजह है कि सलमान खान ने अपनी जिंदगी में जितने भी अफेयर किये है या उनकी जितनी भी लव स्टोरी रही है कुछ भी उनके पिता सलीम खान से छुप नहीं पाया है. सलीम खान सिर्फ सलमान से ही नहीं बल्कि अपने सभी बच्चों को अपने दोस्त की तरह रखते है. उनकी इसी आज़ादी के कारण उनके सभी बच्चों ने अपने मन-मुताबिक अपने लाइफ पार्टनर चुने है.

salim khan and salman khan

अरबाज-सोहैल हों फिर बेटियां अलविरा और अर्पिता सभी ने अपने लिए खुद ही लाइफ पार्टनर चूस किया है. वहीं उनके सबसे बड़े बेटे दबंग खान अब तक कुंवारे है. लेकिन सलमान का कई एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर भी रहा है. इनमें संगीता बिजलानी के साथ-साथ ऐश्वर्या राय तक कई हीरोइनें शामिल हैं. सलीम खान से ‘सिनेब्लिट्ज’ मैगजीन में एक बार एक इंटरव्यू में सलमान खान और ऐश्वर्या राय के ब्रेकअप के बारे में सवाल किया था. इसके बाद सलीम खान ने जवाब दिया था कि अब उन दोनों को अकेला छोड़ देना चाहिए, क्योंकि वो अब बड़े हो चुके है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि उनके रिश्ते में अगर कोई मजबूती होती तो दुनिया में ऐसी कोई ताकत नहीं है जो कि उन्हें अलग कर सकें.

salim khan and salman khan

सलीम खान ने इसी दौरान सलमान खान के वायलेंट बिहेवियर पर भी बात की थी. उन्होंने कहा था कि, ऐश्वर्या किसी मजबूरी में सलमान के साथ नहीं हैं. अगर दोनों ही एक साथ घूम रहे है तो इसका मतलब ये है कि दोनों एक दूसरे को पसंद करते है. हम एक ही इंसान को दोष क्यों देते है. इस इंटरव्यू में सलीम खान से सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी और सोमी अली के बारे में भी सवाल किया गया था. इस पर भी उन्होंने बेबाकी से अपनी राय दी थी. उन्होंने कहा कि, अगर रिश्ता मजबूत नहीं हो तो दो लोगों का अलग होना लिखा होता है.

salim khan and salman khan

सलीम खान ने बताया था कि, सलमान और संगीता बिजलानी का रिश्ता टूटे हुए काफी समय हो चुका है. दोनों 7 साल तक साथ रहे. इस रिश्ते में मजबूती नहीं थी. सोमी के साथ भी उनका रिश्ता काफी कमजोर था. एक बार सलमान ने भी खुद की और अपने पिता के रिश्ते के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया था कि उनके पिता ने उन्हें जिंदगी में किसी भी मोड़ पर अकेला नहीं छोड़ा है. सलमान ने कहा था, मेरे पापा मेरे लिए एक दोस्त की तरह हैं. बता दें कि सलमान के कई अभिनेत्रियों के साथ रिश्ते रहे है, लेकिन ऐश्वर्या के साथ वाला रिलेशन उनका अब तक सुर्ख़ियों में रहता है.

Back to top button