बॉलीवुड

अनीता हसनंदानी ने अपने पति को मारते हुए कहा, हर घर में पतियों को ऐसा ट्रीटमेंट दिया जाना चाहिए

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी इन दिनों अपने मदर हुड को एंजॉय कर रही है. छोटे पर्दे की ये मशहूर अदाकारा अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. बेटे आरव को जन्म देने के बाद से वो परिवार में व्यस्त नजर आ रही हैं. कुछ महीने पहले ही उन्होंने बेटे आरव को जन्म दिया है. बेटे के जन्म के बाद से ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अपने बेटे के काफी ज्यादा वीडियो शेयर करती रहती है. इसके साथ ही अभिनेत्री अपने पति के साथ बनाई हुई रोमांटिक और फनी वीडियो को भी शेयर करती रहती है. अब हालिया अनीता ने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जो काफी वायरल हो रहा है और लोग उसे पसंद भी कर रहे है.

anita hassanandani

अनीता ने पति को मारा थप्पड़
रोहित और अनीता दोनों ही टीवी इंडस्ट्री के पावर कपल में गिने जाते हैं. इन दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग और कैमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद भी आती है. उनके पति रोहित भी अनीता के साथ मस्ती करने का एक मौका नहीं छोड़ते है. देश में लगे लॉकडाउन के कारण ये कपल एक दूसरे को काफी अच्छे से समय दें पा रहा है. ऐसे में जब दोनों रोज़ाना साथ में है तो दोनों की मस्ती मजाक पहले से काफी बढ़ भी गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)

पिछले काफी समय से एक्ट्रेस बेटे आरव के साथ ही तस्वीर शेयर करती नजर आ रहीं थीं. हालांकि इस वीडियो में अनीता के बेटे आरव नहीं बल्कि पति रोहित रेड्डी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अनीता सबसे पहले रोहित को बिठाती हैं और उनसे कहती हैं कि मेरे पास एक ऐसा धागा है जो नहीं दीखता और इसे मैं आपके एक कान से डालकर दूसरे कान से निकाल लूंगी. इसके चंद मिनिट में अनीता पूछती हैं कि कुछ महसूस हुआ. जब रोहित उन्हें मना कर देते है तो अनीता उन्हें थप्पड़ मार देती हैं. उसके बाद वह हंसने लग जाती है.

anita hassanandani

आपको बता दें कि असल में ये कोई सच का थप्पड़ नहीं था बल्कि अनीता ने अपने पति के साथ एक मजेदार प्रैंक किया था. वहीं उनके पति ने भी कहा कि वह इसका बदला जरूर लेंगे. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस अनीता ने लिखा, प्लीज इसे आप अपने-अपने घर में ट्राई करें. वहीं वीडियो में भी अनीता ने लिखा है, एक ऐसी मैजिक ट्रिक जो हर पत्नि को पसंद आ जायेगी.

anita hassanandani

गौरतलब है कि अनीता हसनंदानी ने टीवी पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया है. अनीता ‘ये हैं मोहब्बतें’, ‘काव्यांजलि’, ‘नागिन’ जैसे कई हिट शो का हिस्सा रह चुकी है. इसके साथ ही एक्ट्रेस बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नज़र आ चुकी है. अनीता ने वर्ष 2013 में रोहित रेड्डी के साथ शादी की थी. फरवरी 2021 में रोहित और अनीता ने अपने पहले बच्चे आरव का दुनिया में स्वागत किया था.

anita hassanandani

उनके पति रोहित के बारे में बात करे तो रोहित एक बड़े व्यापारी है. रोहित ने पहली बार खूबसूरत अनीता को एक पब के बाहर गाड़ी का इंतजार करते हुए देखा था. इस पहली ही नज़र में वह अपना दिल अनीता को दे बैठे थे. दोनों ने एक दूसरे को तकरीबन दो साल तक डेट किया फिर शादी कर ली.

Back to top button