समाचार

‘भ्रष्टाचारी केजरीवाल’ बेनकाब, कपिल मिश्रा ने दिखाए ब्लैक मनी को व्हाइट करने के सबूत!

नई दिल्ली – आम आदमी पार्टी से निकाले गए विधायक कपिल मिश्रा ने आज ‘भ्रष्टाचारी केजरीवाल’ के खिलाफ ऐसे सबूत सामने रखे हैं जिनसे साबित हो सकता है कि केजरीवाल ने कितने पैसों का घोटाला किया है। उन्होंने आज (रविवार) सुबह करीब 11.00 बजे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक और बड़ा धमाका करते हुए कहा कि उनके इन ख़ुलासों से अरविंद केजरीवाल की नाक बंद हो जाएगी और वह मुंह से बोलने लगेंगे। कपिल ने जो सबूत पेश किये हैं उनसे जाहिर होता है कि अरविंद केजरीवाल ने मोहल्ला क्लीनिक के नाम पर बड़ा घोटाला किया है। इसके अलावा केजरीवाल ने अन्य तरीकों से करोड़ों का घोटाला किया है। Kapil Mishra exposes kejriwal.

केजरीवाल ने चंदे के पैसों में किया बड़ा घोटाला –

कपिल मिश्रा ने मीडिया के सामने केजरीवाल के खिलाफ हजारों पन्ने का सबूत पेश किया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने पार्टी के चंदे में बड़ा घोटाला किया है। कालेधन को सफेद करने के लिए नकली कंपनियों का नेटवर्क तैयार किया गया है, जिसमें केजरीवाल के निजी लोग शामिल हैं। कपिल ने यह भी कहा कि आज वे इस बात को लेकर सीबीआई में एफआईआर भी दर्ज कराएंगे।

चंदे के अलावा कपिल ने यह आरोप भी लगाए कि मोहल्ला क्लीनिक के नाम पर दिल्लीवालों को धोखा दिया गया और इसके माध्यम से भी करोड़ो का घोटाला हुआ। नील नाम के एक शख्स का परिचय कराने के बाद उन्होंने बताया कि ये सबूत इन्होंने ही एकत्र किए हैं। कपिल के इस खुलासे से केजरीवाल के लिए मुश्किल और बढ़ सकती है।

केजरीवाल को घसीटते हुए ले जाऊंगा तिहाड़ –

इससे पहले मिश्रा ने केजरीवाल पर 2 करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया था। जिसके सबूत वो जल्द ही जांच एजेंसियों को देंगे। इसके अलावा मिश्रा ने कहा कि 2013-14 में पार्टी के अकाउंट में जो पैसा था उसकी डिटेल चुनाव आयोग से छिपाई गई। साल 2015-16 में पार्टी के अकाउंट में 65 करोड़ से ज्यादा पैसा था, लेकिन चुनाव आयोग को सिर्फ 32 करोड़ का हिसाब बताया गया था। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग से तीन सालों तक कई जानकारियां छिपाई गईं।

मिश्रा ने इससे पहले आम आदमी पार्टी के कुछ नेताओं की विदेश यात्रा पर भी सवाल उठाए थे। इन्हीं यात्राओं की डिटेल्स सार्वजनिक करने की मांग को लेकर वे अनशन पर बैठे हैं। कपिल ने कहा कि उनके नए खुलासे से पहले सत्याग्रह को खत्म कराने की साजिश की जा रही है। आपको बता दें कि कपिल मिश्रा के अनशन का आज पांचवां दिन है।

Back to top button