बॉलीवुड

इन हसीनाओं को देखते ही ऐश्वर्या को भूल जाएंगे आप, हूबहू दिखती है बच्चन परिवार की बहू की तरह

हिंदी सिनेमा की सबसे सफ़ल और खूबसूरत अदाकाराओं की सूची में ऐश्वर्या राय बच्चन प्रमुख रूप से शामिल रहती है. ऐश्वर्या राय की अदाकारी के साथ ही उनकी ख़ूबसूरती की भी पूरी दुनिया दीवानी है. बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड की दुनिया में भी ऐश्वर्या की ख़ूबसूरती के चर्चे होते हैं.

aishwarya rai

कई लडकियां है जो ऐश्वर्या के स्टाइल को अपनाती है और उन्हें अपना रोल मॉडल मानती है, लेकिन क्या हो जब कोई ऐश्वर्या राय की ही तरह हूबहू दिखने लगी. न केवल भारत में बल्कि विदेश में भी ऐश्वर्या राय की हमशक्ल मौजूद है. आइए आज आपको ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल के बारे में बताते हैं. उनकी तरह कई लडकियां और मॉडल नज़र आती हैं, जिन्हे देखकर आपकी आंखें भी गच्चा खा जाएगी.

आमना इमरान (Aamna Imrann)…

Aamna Imran

 

आमना इमरान (Aamna Imrann) पाकितान से संबंध रखती है. कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या राय की तरह दिखने के चलते आमना इमरान ने ख़ूब सुर्खियां बटोरी थी. उनकी तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो उनकी तुलना ऐश्वर्या राय से होने लगी और वे बहुत जल्द पॉपुलर हो गई. बहुत जल्द ही उनके सोशल मीडिया फ़ॉलोअर्स की संख्या में भी गजब का इज़ाफ़ा हो गया था. अक्सर देखा जाता है कि, आमना ऐश्वर्या की तरह कपड़े पहनती है और उनकी तरह पोज देती हुई नज़र आती है. वे आए दिन खुद को ऐश्वर्या की कार्बन कॉपी के नाम पर प्रमोट भी करती हैं.

महलाघा जबेरी (Mahlagha Jaberi)…

Mahlagha Jaberi

महलाघा जबेरी (Mahlagha Jaberi) ईरान से संबंध रखती है. 31 साल की महलाघा हूबहू ऐश्वर्या के जैसी नज़र आती है. ऐश्वर्या की तरह ही महलाघा जबेरी की आंखें भी नीले रंग की है. महलाघा जबेरी पेशे से एक मॉडल है और अक्सर वे ऐश्वर्या से तुलना किए जाने के चलते सुर्ख़ियों में छा जाती है. खूबसूरती में भी महलाघा का कोई जवाब नहीं है.

अमृता साजू (Amrutha Saju)…

amrutha saju

ऐश्वर्या राय बच्चन की अगली हमशक्ल है अमृता साजू (Amrutha Saju). अमृता एक सोशल मीडिया स्टार है. उनकी शक्ल इस हद तक ऐश्वर्या राय से मिलती है कि उन्हें केरल की ऐश्वर्या राय तक भी कहा जाता है. उन्होंने टिकटॉक पर ऐश्वर्या की फिल्मों के डायलॉग पर लिपसिंक करते हुए कई वीडियो अपलोड किए थे और वे उस दौरान काफी चर्चाओं में रही थी. ऐश्वर्या के अंदाज में अक्सर अमृता फोटोशूट्स भी करवाती हैं.

मानसी नाइक (Mansi Naik)…

mansi naik

मानसी नाइक को पहली नज़र में देखने पर कोई भी हैरान रह जाता है. वे बिलकुल ऐश्वर्या राय ही दिखती है. दोनों को साथ में खड़ा कर दिया जाए तो एक पल के लिए कोई भी गच्चा खा जाएगा. दोनों के चेहरे पर इस हद तक समानता है कि सोशल मीडिया पर फैंस मानसी को ऐश्वर्या की छोटी बहन तक कह देते हैं. अक्सर मानसी को ऐश्वर्या को कॉपी करते हुए देखा गया है. बता दें कि, मानसी मराठी टीवी अभिनेत्री हैं.

स्नेहा उल्लाल (Sneha Ullal)…

sneha ullal

स्नेहा उल्लाल (Sneha Ullal) यह नाम आपने जरूर सूना होगा और नहीं भी सुना है तो आइए आपको आज इस नाम से भी रूबरू करा देते हैं. स्नेहा उल्लाल एक बॉलवुड अभिनेत्री है. ऐश्वर्या की इस हमशक्ल को अभिनेता सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘लक नो टाइम फोर लव’ से बॉलीवुड में लॉन्च किया था. हालांकि स्नेहा का करियर फ्लॉप रहा. लेकिन ऐश्वर्या से मिलती-जुलती शक्ल के चलते उन्होंने ख़ूब सुर्खियां बटोरी.

आशिता सिंह राठौर (Aashita Singh Rathore)….

Aashita Singh Rathore

आशिता सिंह राठौर (Aashita Singh Rathore) टिक टॉक के कारण सुर्ख़ियों में आई थी. आशिता सिंह को देखने पर भी यह कहना गलत नहीं होगा कि वे भी बॉलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन की भांति नज़र आती है. इस तस्वीर में साफ़ नज़र आ रहा है कि, उनकी शक्ल कई हद तक ऐश्वर्या राय से मिल रही है. टिक टॉक पर ऐश्वर्या से शक्ल मिलने के चलते अशिता ख़ूब चर्चाओं में रही थी.

Back to top button