विशेष

नशा और लौंडियाबाजी करते थे दोस्त, लड़के ने परिवार वालों को बताया तो दोस्तों ने कर दिया यह अंजाम

मध्य प्रदेश के रतलाम के दयालपुरा गाँव में एक बड़ा ही दुखद और अनोखा मामला देखने को मिला। यहां एक नाबालिग लड़के की उसी के दो दोस्तों ने बेरहमी से हत्या कर दी। उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने अपने दोस्तों की गंदी आदतों की शिकायत उनके घरवालों से कर दी थी। बदला लेने की चाहत में पीड़ित लड़के के दोस्तों ने उसकी गले की गड्डी तोड़ उसे जमीन में गाड़ दिया। आइए इस पूरे मामले को विस्तार से जानते हैं।

Vishal Murder

15 वर्षीय विशाल की दोस्ती उल्फत सिंह (18) और एक अन्य 16 वर्षीय लड़के के साथ थी। तीनों आपस में मिलकर मोबाईल पर गेम खेला करते थे। इस बीच विशाल ने अपने दोस्तों की गंदी आदतों जैसे सिगरेट पीना, तंबाकू खाना और लड़कियों से संबंध बनाना इत्यादि की शिकायत उनके परिवार वालों से कर दी थी। इस बात से विशाल के दोस्त बहुत नाराज थे। उन्होंने बदला लेने की ठान ली थी।

Dead body on ground

विशाल के दोस्तों ने एक दिन उसे मोबाईल पर गेम खेलने के बहाने बुलाया। वे विशाल को गांव से दूर ले गए। यहां दोनों ने पहले से ही एक गड्डा खोद रखा था। फिर आरोपी लड़के ने विशाल की गर्दन तेजी से घुमाने लगे, इससे उसकी गर्दन की हड्डी टूट गई और वह मौके पर ही मर गया। बाद में दोनों आरोपियों ने विशाल को जमीन में गाड़ दिया और वहां से भाग गए। हालांकि इस दौरान गांव के ही एक व्यक्ति ने उन्हें देख लिया था।

Dead body hidden

उधर जब विशाल घर नहीं आया तो उसके पिता नेपाल सिंह परेशान हो गए। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका बेटा शुक्रवार रात से ही लापता है। रात 9 बजे उसे एक कॉल आया था। वह भाभी से बाहर जाने की बात कहकर चला गया था। पीड़ित के पिता के बयान पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। गांव के लोगों से पूछताछ में पता चला कि विशाल को आखिरी बार उसे दो दोस्तों उल्फत और एक नाबालिग के साथ बाइक से जाते देखा गया था।

ऐसे में पुलिस ने दोनों आरोपी लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पहले तो दोनों पुलिस को इधर उधर की बातें कर गुमराह करने लगे। लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल लिया। इस घटना की चर्चा पर पूरे गांव में हो रही है। किसी को यकीन नहीं हो रहा कि बच्चे ऐसा बड़ा जुर्म भी कर सकते हैं। इस घटना के बाद हर कोई अपने बच्चे को गलत संगत से दूर रखने में लग गया।

Back to top button