बॉलीवुड

प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर की प्राइवेसी को किया पैपराजी ने लीक, एक्ट्रेस ने घिनौना कह डाला

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अमेरिका में अपने पति निक के साथ रह रही है. वह कई बार निक और उनके परिवार के साथ मजे करते हुए नज़र आती है. प्रियंका की जेठानी भी एक हॉलीवुड एक्ट्रेस है. उनकी जेठानी सोफी टर्नर इन दिनों पैपराजी से काफी नाराज़ चल रही है. सोफी टर्नर इस बात को लेकर नाराज़ है कि जब भी वह अपने घर से बाहर निकलती है अपनी छोटी सी 10 महीने की बेटी के साथ तो पैपराजी उनका पीछा नहीं छोड़ते है.

priyanka chopra sophie turner

इसके अलावा ये लोग उनकी इजाजत मांगे बिना ही उनकी बेटी की तस्वीर लेते है. साथ ही उस तस्वीर को आगे पब्लिश कर देते है. प्रियंका की जेठानी ने आगे भी कहा कि उन्हें फोटोग्राफर्स की इस हरकत पर गुस्सा कम और घिन ज्यादा आती है. ज्ञात हो कि सोफी टर्नर ने 2019 में लास वेगास में निक के बड़े भाई से सीक्रेट वेडिंग की थी. अपने वीडियो में सोफी टर्नर कहती हुई नज़र आ सकती है कि, मैं कुछ देर पहले ही सोकर उठी हूं. मुझे लगता है कि कल कुछ पैपराजी मेरी बेटी की कुछ तस्वीरें लेने में सफल हुए है. उन्होंने आगे कहा मैं अपनी नन्ही परी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करती हूँ. साथ इस बात का भी ध्यान रखती हूँ कि पैपराजी से बच सकू. मैं नहीं चाहती की मेरी बेटी की तस्वीर मीडिया में आये.

sophie turner

सोफी आगे कहती है कि, वह मेरी बेटी है उसने इस तरह की जिंदगी की उम्मीद तो नहीं की होगी. यह बेहद घिनौना है कि इतने अधेड़ हो चुके लोग एक बच्ची की फोटों ले रहे है. वो भी उसकी मर्जी जाने बिना. मुझे इस बात से बहुत ज्यादा नफरत है मैं सभी से नम्रता से निवेदन करती हूँ कि हमारा पीछा छोड़ दीजिये. जो आप कर रहे है ये बिलकुल गलत है. मैं आपको इसकी इज़ाज़त नहीं दूंगी.

sophie turner

गौरतलब है कि सोफी और जो जोनस ने अब तक बेटी विला की एक भी तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर नहीं डाली है. उनकी बेटी का जन्म जुलाई 2020 में हुआ था. अगर इन दोनों की शादी की बात करे तो दोनों की शादी 2019 में लास वेगस में एक सीक्रेट सेरेमनी के दौरान हुई थी. इसके बाद इन दोनों ने बाद में रीति-रिवाज से फ्रांस में दोबा शादी की थी.

SOPHIE TURNER

एक बार सोफी ने अपने दिए इंटरव्यू में कहा था कि, जब हम पहली बार निक और प्रियंका की शादी के लिए भारत गए थे तो उस दौरान वहां पर हम लोगों के साथ एकदम ही शाही तरीके से व्यवहार किया गया था. अपने इंटरव्यू में सोफी ने देवरानी प्रियंका की जमकर तारीफ़ की थी. उन्होंने कहा था भारत में प्रियंका को पूजा जाता है. उनके मुताबिक, भारत में लोग प्रियंका को लेकर पागल है उनके दीवाने है. वो भारत की एक बेहद ही मशहूर हस्ती है. उनकी शादी में हमारे लिए शाही इंतज़ाम किया गया था.

PRIYANKA CHOPRA JETHANI SOPHIE TURNER

आपको जानकार हैरानी होगी कि प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर उम्र में प्रियंका से 14 साल छोटी हैं. प्रियंका के ससुर पॉल केविन जोनास और सासु मां डेनिस मिलर हैं. इनके चार बच्चें हैं, जिसमें केविन जोनास (32 साल) सबसे बड़े हैं. उनके बाद जो जोनास (30 साल), निक जोनास (27 साल) और फ्रेंकी जोनास (19 साल) हैं. ये चारों भाई अमेरिकन सिंगर और अभिनेता हैं. केविन जोनास की शादी हो चुकी है. उनकी वाइफ का नाम डेनियल है. हालांकि, निक की कोई बहन नहीं है.

sophie turner

सोफी खुद भी एक बड़ी अभिनेत्री हैं. गेम ऑफ थ्रोन्स (2011) फेम सोफी टर्नर अब तक Another Me(2013), Barely Lethal(2015), X-Men: Apocalypse(2016), Josie(2018) जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. वह हाइट में अपने पति से ज्यादा लम्बी है.

Back to top button