बॉलीवुड

टीवी इंडस्ट्री के कलाकारों की जिंदगी में बढ़ रहा आंतरिक कलह, ये सितारे हो चुके है एक दूसरे से अलग

भारतीय परम्परा में रिश्ते को बड़ा ही महत्त्व दिया जाता है. रिश्तो को बड़ा ही बारीक धागों सा माना जाता है. इसलिए जब यहाँ किसी भी रिश्ते की शुरुआत होती है तो बड़े ही धूम धाम से होती है. इसलिए जब ये रिश्तों के धागे टूटते है तो बहुत ही दर्द देते है. खासतौर से जब वो रिश्ता शादी का हो. तलाक लेकर एक दूसरे की जिंदगी से दूर होना बहुत ही मुशिकल होता है साथ ही बहुत ही दर्द देने वाला भी. टीवी इंडस्ट्री की बात करें, तो पिछले कुछ सालों में यहाँ तलाक के मामले बहुत ज्यादा बढ़ गए है.

सिमरन खन्ना और भरत दुदानी

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी की दुनिया का मोस्ट पॉपुलर शो होने के साथ ही सबसे पुराना शो भी है. इस शो में गायत्री(गायू) गोएनका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सिमरन खन्ना भी पिछले दिनों ख़बरों में थी. इसकी वजह थी उनका उनके पति भरत दुदानी से अचानक तलाक लेना. कई ख़बरों के आने के बाद सिमरन ने भी अपने तलाक की खबर पर मुहर लगा दी थी. अब ये कपल अलग हो चुका है.

मानिनी डे और मिहिर मिश्रा

मानिनी डे और मिहिर मिश्रा टीवी के क्यूटेस्ट कपल शामिल होते थे. लेकिन इन दोनों की तलाक की खबर ने हर किसी का दिल तोड़ के रख दिया. मिहिर मिश्रा और मानिनी डे के रिश्ते में आई दरार की खबर से उनके परिवार वाले और फैंस काफी हैरान थे. इन दोनों ने शादी के 16 साल बाद अलग होने का फैसला किया. आपको बता दें कि ये कपल सीरियल ‘संजीवनी’ के सैट पर नज़दीक आया था.

श्वेता बासू प्रसाद और रोहित मित्तल

छोटे परदे से बॉलवुड में एंट्री लेने वाली श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) और फिल्म निर्माता रोहित मित्तल (Rohit Mittal) ने वर्ष 2018 में एक दूसरे से शादी की थी. मगर इन दोनों का रिश्ता सिर्फ एक साल में ही पूरी तरह से टूट गया था. श्वेता ने सोशल मीडिया के ज़रिए रोहित मित्तल से अलग होने की खबर दी थी.

चाहत खन्ना और फरहान मिर्ज़ा

चाहत खन्ना हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक है. पिछले दिनों अपेन टैटू की वजह से ख़बरों में थी. चाहत खन्ना ने अपने पति फरहान मिर्ज़ा के नाम का टैटू हटवा कर एक नया टैटू बनवा लिया था. इन दोनों की शादी वर्ष 2013 में हुई थी, लेकिन दोनों ने 2018 में अलग होने का फैसला ले लिया था.

आमिर अली और संजीदा शेख

आमिर अली और संजीदा शेख टीवी की दुनिया के सबसे खूबसूरत कपल में से एक थे. इन दोनों ने 2 मार्च 2012 को शादी की थी. आपको बता दें कि आमिर-संजीदा को मेड फॉर इच अदर जोड़ी माना जाता था. लेकिन इन दोनों के फैंस को उस वक़्त बहुत बड़ा झटका लगा जब इन दोनों ने तलाक लेकर अलग होने का फैसला किया था. इतना ही नहीं इससे पहले पिछले एक साल से संजीदा आमिर के लोखंडवाला वाले फ्लैट को छोड़कर अपनी माँ के साथ रह रही थी. दोनों जल्द ही आधिकारिक रूप से अलग होने वाले है.

सिद्धांत कार्निक और मेघा गुप्ता

सिद्धांत कार्निक और मेघा गुप्ता को सभी के सामने उनकी क्यूट कैमेस्ट्री के लिए जाना जाता है. मगर इन के बीच भी कुछ समय से सब ठीक नहीं चल रहा था. इसके बाद इन दोनों ने 2020 में तलाक ले लिया. दोनों का रिश्ता इसी साल मार्च में ख़त्म हुआ है.

इन सेलेब के अलावा रिद्धि डोगरा और राकेश बापट भी अलग हो चुके है. इन दोनों को भी टीवी का मोस्ट पॉपुलर कपल माना जाता था. वहीं श्वेता तिवारी भी इन दिनों अपने दूसरे पति से तलाक लेने के बाद सुर्ख़ियों में है.

Back to top button