बॉलीवुड

बच्चों को पैदा करने के मामले में ये एक्टर्स है बहुत ही आगे, किसी के 4 तो किसी के है 6 बच्चे

बॉलीवुड के स्टार्स की लाइफ स्टाइल की बात ही अलग है. उनका लाइफ स्टाइल किसी भी हॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है. हमारे स्टार हर समय ही सुर्ख़ियों में रहते है कभी फिल्मों को लेकर. कभी अपने बयान को लेकर. वहीं कई सारे ख़बरों में रहते है क्योंकि उनकी निजी जिंदगी में कई उथल पुथल होती रहती है. जिस पर इनके फैंस की नज़रे गड़ी हुई रहती है. आज हम आपको आपके एक्टर्स के बारे में ऐसी बात बताने जा रहे है जो शायद आपको पता नहीं होगी. कई एक्टर्स एक नहीं बल्कि 5 से 6 बच्चों के पिता है.

संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त भी एक नहीं 3 बच्चों के पिता है. सबसे बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त है, जो उन्हें उनकी पहली पत्नी से है. उसके बाद एक्टर ने मान्यता से शादी की थी. इन दोनों का एक बेटा और एक बेटी है.

शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा को सिर्फ सोनाक्षी सिन्हा के नाम से ही जाना जाता है. लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा ने भी तीन बच्चे है. उनके जुड़वां बेटे लव-कुश है. वहीं एक अभिनेत्री बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी है.

अनिल कपूर

अनिल कपूर को इस इंडस्ट्री का सबसे यंग एक्टर माना जाता है. अनिल कपूर को उनकी बेहतररीन फिटनेस के कारण जाना जाता है. उनके तीन बच्चे हैं, जिनमें दो बेटियां सोनम कपूर और रिया कपूर, जबकि एक बेटा हर्षवर्धन कपूर हैं. उनके बच्चे पूरी तरह से बॉलीवुड में एक्टिव है.

धर्मेंद्र

अभिनेता धर्मेंद्र अपने ज़माने के दमदार एक्टर में से एक थे. धर्मेंद्र के 6 बच्चे है. दो बेटे और 4 बेटियां है. धर्मेंद्र को अपनी पहली पत्नी से दो बेटे और दो बेटियां है. उनके बच्चों का नाम बॉबी देओल, सनी देओल, अजेता देओल, विजेता देओल है. इसके बाद उन्होंने हेमा मालिनी से दूसरी शादी की थी. उनसे उन्हें दो बेटियां हुई जिनका नाम आहना देओल और ईशा देओल है.

शाहरुख खान

शाहरुख खान रोमांस के किंग इस मामले में भी किसी से कम नहीं है. शाहरुख खान के तीन बच्चे है. उनकी पत्नी गौरी खान ने बेटे आर्यन और बेटी सुहाना को जन्म दिया है. इसके बाद इन दोनों ने सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम को जन्म दिया था.

सैफ अली खान

बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से मशहूर अभिनेता सैफ अली खान हालीया पिता बने है. उनकी बेगम एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हालीया तैमूर के भाई को जन्म दिया है. इसके साथ ही सैफ अली खान चौथी बार पिता बन चुके है. 50 साल की उम्र में सैफ तीन बेटे और एक बेटी के पिता बने है. उनके बच्चों के नाम सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और एक नन्हा मेहमान अभी आया है. उन्होंने दो शादियां की है. पहली अमृता सिंह से और दूसरी शादी करीना कपूर से.

आमिर खान

बॉलीवुड में मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान ने भी दो-दो शादियां की है. आमिर को अपनी पहली पत्नी से बेटी आईरा खान और एक बेटा जुनैद खान है. अपनी पहली पत्नी से अलग होने के बाद उन्होंने दूसरी शादी की है. उनकी दूसरी पत्नी ने बेटे आजाद को जन्म दिया है.

Back to top button