बॉलीवुड

श्वेता तिवारी के दो बार शादी करने से उनके बच्चों को हो रही परेशानी, खुद बयान किया दर्द

श्वेता तिवारी टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर और खूबसूरत चेहरा. श्वेता ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से टीवी इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है. श्वेता जितना अपने सीरियल को लेकर चर्चा में रही है. उतना ही वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती है. श्वेता तिवारी ने अपनी जिंदगी में दो बार शादी की है. दोनों ही बार श्वेता तिवारी की शादी कन्ट्रोवर्सिअल रही है.

कुछ दिनों पहले दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने अपनी दोनों शादियों को लेकर टूटने की वजह बताई है. इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि शादी टूटने के बाद किस कठिनाई में उन्होंने अपने बच्चों को पाला है. किन परेशानियों का सामना इस दौरान उन्होंने किया है. इस दौरान उन्होंने कई और खुलासे किये है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता तिवारी ने इंटरव्यू में कहा कि, इतनी कम उम्र में मेरे बच्चों ने इतनी सारी परेशानियां देखीं है. लेकिन कभी अपनी हिम्मत नहीं हारी. बच्चों ने हंसते हुए सारी मुश्किलों का सामना किया है. वो कभी उदास नहीं दीखते है. बच्चों को देखकर मुझे ये कई बार महसूस होता है कि वो मुझसे अपनी भावना छुपा रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी पलक के बारे में बोलते हुए कहा कि पलक ने 6 साल की उम्र में अपने पिता को मुझे पीटते हुए देखा है.

 

उन्होंने आगे कहा कि, पलक ने भी मेरे साथ-साथ बहुत दुख झेले हैं. मेरा बेटा अभी सिर्फ 4 साल का ही है लेकिन उसे अभी से ही पुलिस और जज के बारे में सब कुछ पता है. इसक साथ ही श्वेता तिवारी ने बच्चों को हो रही इन परेशानियों के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है.

उनके मुताबिक कभी कभी उन्हें इस बारे में ये बिलकुल भी समझ नहीं आता है कि माँ होने के नाते किस तरह वह अपने बच्चों को इन सब चीजों से दूर रखे. उनके मुताबिक उनके बच्चे जिस परेशानी से गुजर रहे है उसकी जिम्मेदार सिर्फ वह है. क्योंकि उन्होंने दोनों बार शादी के लिए गलत आदमी को चुना. श्वेता ने कहा कि, भले ही बच्चे मेरी वजह से ये सब झेल रहे हैं, लेकिन फिर भी उनके चेहरे पर स्माइल रहती है.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो उन्हें आखिरी बार सोनी टीवी पर आने वाले शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में देखा गया था. इस शो में अपने किरदार से उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कहीं कोई कसर नहीं छोड़ी थी. गौरतलब है कि श्वेता तिवारी ने एक्टिंग की शुरुआत ‘कसौटी जिंदगी की’ नामक धारावाहिक से की थी, जिसके जरिए उन्हें खूब घर-घर में लोकप्रियता भी हासिल हुई थी. इसके बाद से ही उन्हें टेलीविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से भी जाना जाता है. अभिनेत्री श्वेता तिवारी मशहूर धारावाहिक ‘बिग बॉस’ के चौथे वर्जन की विजेता रह चुकीं हैं.

श्वेता तिवारी के साथ-साथ इन दिनों उनकी बेटी पलक तिवारी भी चर्चा में बनी रहती है. वह कुछ दिनों पहले ही अपने पिता राजा चौधरी से मिली थी. इसके अलावा पलक बहुत जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. इस वक़्त वह अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है.

Back to top button