दिलचस्प

पुलिस की नौकरी छोड़ बन गई लॉन्जरी मॉडल, अब महीने का कमाती है डेढ़ करोड़ रुपए, जीती है ऐसी लाइफ

दुनिया में ऐसी कई नौकरियां होती है जहां महिलाओं की तुलना में पुरुषों का दबदबा अधिक होता है। कई महिलाएं वर्कप्लेस में इस समस्या का सामना करती है। अब यूके के एसेक्स में रहने वाली 27 वर्षीय चार्लोटे रोज को ही ले लीजिए। चार्लोटे रोज कुछ समय पहले तक पुलिस की नौकरी करती थी लेकिन अब उन्होंने ये नौकरी छोड़ दी है। उनका कहना है कि पुलिस फील्ड में अक्सर मर्दों की ही चलती है। उन्हें अपनी मनमर्जी से काम करने की फूल आजादी नहीं दी जाती थी। बस यही वजह है कि रोज ने पुलिस की नौकरी छोड़ दी।

अब दिलचस्प बात ये है कि रोज पुलिस की जॉब छोड़ एक लॉन्जरी मॉडल बन गई हैं। इस नई जॉब से वे महीने के डेढ़ करोड़ रुपए तक कमा लेती हैं। रोज एक ऑनलाइन मॉडल बन अच्छा खासा पैसा कमा रही हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने लम्बोर्गिनी खरीदी है। वे अपनी आलीशान लाइफ की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

रोज ऑनलाइन OnlyFans पेज ज्वाइन कर अच्छा खासा पैसा छाप रही है। उन्होंने ये पेज 2018 में ज्वाइन किया था। इसके बाद वे यहाँ अपनी तस्वीरें शेयर करने लगी। जल्द ही उनके फैंस बढ़ने लगे और इनकी संख्या लाखों से ऊपर जा पहुंची।

रोज ने OnlyFans पेज पुलिस की जॉब करते हुए ही ज्वाइन किया था। जब उनकी यहां फैन फॉलोइंग अच्छी खासी बढ़ने लगी तो उन्होंने पुलिस की नौकरी छोड़ दी।

अब रोज लॉन्जरी पहनकर इस पेज पर अफी तस्वीरें साझा करती हैं। वे इस पेज पर एक दिन में लगभग 14 से 16 घंटे का समय बिताती हैं। इसके माध्यम से वे महीने का करीब डेढ़ करोड़ कमा लेती हैं।

इन पैसों का इस्तेमाल वे प्रॉपर्टी इन्वेस्टमेंट में और अन्य तरह के बिजनेस में करती है।

रोज एक जमाने में वेट डॉक्टर बनना चाहती थी। हालांकि अपनी अच्छी हाइट की वजह से उन्हें पुलिस में नौकरी मिल गई। यह जॉब करते समय उन्हें यह फिल हुआ कि इस फील्ड में उन्हें महिला होने की वजह से दबाया जा रहा है। इसलिए उन्होंने OnlyFans पेज को ज्वाइन कर पैसे कमाना शुरू कर दिया। इस वेबसाइट पर लोग रोज से बात करने के बदले उन्हें पैसे देते हैं।

हाल ही में रोज ने फेमस होने के बाद अपने फैंस को सोशल मीडिया पर धन्यवाद कहा।

इस दौरान उन्होंने पुलिस फील्ड में महिलाओं के साथ होने वाले भेदभाव पर भी बात की। उनकी यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है।

Back to top button