राजनीति

मुंबई में कोई आर्किटेक्ट नहीं ले रहा कंगना के ऑफिस का काम, BMC ने दी लाइसेंस रद्द करने की धमकी?

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा से विवाद में रहती है. रोज़ उन्हें सुर्ख़ियों में रहने के लिए कोई न कोई मुद्दा मिल ही जाता है. ताज़ा मामला उनका और उनके महीनों पुराने दुश्मन BMC का है. कंगना हमेशा से BMC को अपने बयानों में निशाने पर लेती रही है. अब हालिया उन्होंने एक बार फिर BMC पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मुंबई में कोई भी आर्किटेक्ट उनके ऑफिस का काम नहीं ले रहा है, क्योंकि बीएमसी से उन्हें डर है.


गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले BMC ने कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण के चलते कुछ हिस्से को ध्वस्त कर दिया था. अब इसी मामले में कंगना ने BMC के विरोध में ट्वीट करते हुए आरोप लगाया है कि इस घटना के छह महीने बाद भी वह अपने कार्यालय को दोबारा से ठीक कराने का काम नहीं करा पा रही हैं. BMC इसे रोक रही है.

इसके बाद उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा, ‘मैंने BMC के खिलाफ केस जीत लिया है. अब मुझे एक आर्टिकेट के माध्यम से मुआवजे के लिए एक फ़ाइल प्रस्तुत करने की आवश्यकता है, कोई भी आर्टिकेट मेरे मामले को लेने के लिए तैयार नहीं है. वे लोग कहते हैं कि उन्हें धमकी मिल रही है. उनका लाइसेंस रद्द हो जाएगा, अवैध विध्वंस के छह महीने हो चुके हैं.’


कंगना ने आगे लिखा, ‘कोर्ट ने BMC मूल्यांकनकर्ता को साइट का दौरा करने के लिए कहा था, लेकिन उसने कई महीनों के बाद हमारी कॉल नहीं ली. इसके बाद पिछले हफ्ते लगातार उन्होंने दौरा किया, लेकिन उसके बाद कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई. यह उन सभी के लिए है जो पूछ रहे हैं कि मैं अपना घर क्यों ठीक नहीं करवाती, हर कोने में बारिश हैं, मैं भी इसके बारे में चिंता करती हूं.’ उन्होंने साथ ही कहा, तुम पर धित्कार है BMC . पूरे भारत में आप ही सबसे भ्रष्ट नागरिक निकाय है. आप इस देश के लोकतंत्र पर धब्बा है.

इसके साथ ही कंगना ने धमकी दी है कि वह उनके नए बने कार्यालय पर बीएमसी के विध्वंस अभियान में भाग लेने वाले सभी लोगों पर आपराधिक मामले दर्ज करेंगी. ज्ञात हो कि सितंबर 2020 में BMC ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बांद्रा स्थित कंगना के ऑफिस के कुछ हिस्सों को गिरा दिया था. इसके बाद नौ सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट के स्थगन आदेश के बाद विध्वंस का काम बीच में ही रोक दिया गया था.

आपको बता दें कि कंगना देश के हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती है. चाहे वह सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बॉलीवुड के स्टार की बखिया उधेड़ना हो या फिर किसान आंदोलन के समय में हर रोज़ अपनी राय रखना हो. उन्होंने हमेशा बिना किसी की परवाह किये अपनी बात रखी है. उन्होंने पॉप स्टार रेहाना को भी मुर्ख कह दिया था. इसके बाद उन्होंने रोहित शर्मा के ट्ववीट पर भी सभी क्रिकेटर्स को गधा कह दिया था. इसके बाद उनके और रोहित के फेन्स के बीच काफी बहस भी हुई थी. फिलहाल कंगना के पास अभी काफी अच्छे प्रोजेक्ट है. वह जल्द ही तमिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक में नज़र आने वाली है.

Back to top button