बॉलीवुड

आमिर की बेटी ने लगा दी मुहर, फिटनेस ट्रेनर के साथ रिश्ते में है इरा खान, सामने आई ऐसी फोटो

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती है. वे कभी अपनी तस्वीरों तो कभी अपने वीडियो से सुर्खियां बटोरती रहती है, वहीं कभी वे अपने पिता आमिर खान के फिटनेस कोच के साथ रिश्ते को लेकर भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है.

बता दें कि, बीते लंबे समय से अक्सर इस तरह की ख़बरें आती रही है कि, इरा खान अपने पिता आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिकारे के साथ रिश्ते में हैं. दोनों की अब तक साथ में कई तस्वीरें भी वायरल हुई है, जिनमें दोनों की ख़ास बॉन्डिंग भी साफ़ देखने को मिली है, हालांकि रिश्ते को दोनों की ही ओर से कन्फर्म नहीं किया गया था, लेकिन अब इरा ने नूपुर शिकारे संग अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है.

आमिर खान की बेटी ने हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से नूपुर और अपने रिश्ते पर लगाए जा रहे सभी तरह के कयास और अफ़वाहों को विराम दे दिया है. इरा खान ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि, वे नूपुर शिकारे के साथ रिश्ते में हैं. इरा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर नूपुर के साथ कई तस्वीरें साझा की है, जिनमें दोनों की बॉन्डिंग काफी मजबूत और किसी कपल की तरह नज़र आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


इरा ने बीते कल प्रॉमिस डे के मौके पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से नूपुर के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें साझा की है. तस्वीरें साझा करते हुए इरा ने कैप्शन में लिखा है कि, तुम्हारे साथ और तुम्हारे लिए वादे करना मेरे लिए सम्मान की बात है. इन तस्वीरों में दोनों साथ में काफी खुश नज़र आ रहे हैं.

इरा ने नूपुर के साथ सोशल मीडिया पर कुल 5 तस्वीरें साझा की है. इनमें एक तस्वीर में दोनों एक दूसरे की तरफ देखकर हंस रहे हैं, तो वहीं दो तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के बेहद करीब है और वे एक दूसरे की आँखों में देख रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


वहीं अन्य एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि इरा खान ने साड़ी पहन रखी है और नूपुर कुर्ता पायजामा में नज़र आ रहे हैं. दोनों ही कैमरे के सामने हंसते हुए पोज़ दे रहे हैं.

आख़िरी तस्वीर में यह प्रेमी जोड़ा मौसम का मजा ले रहा है. इरा और नूपुर दोनों ही हरियाली के बीच में कुर्सी पर बैठे हुए हैं. दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं और दोनों ने एक दूसरे के हाथों को पकड़ा हुआ है. इरा और नूपुर की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. फैंस के साथ ही इंडस्ट्री से जुड़े कुछ कलाकारों ने भी उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट्स किए हैं.

अभिनेत्री फ़ातिमा सना शेख ने इरा और नूपुर की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, Awwww और उन्होंने ढेर सारे दिल वाले इमोजी भी बनाए हैं. साथ ही करणवीर बोहरा ने लिखा, बहुत ही स्वीट. गुलशन देवय्या ने भी इन तस्वीरों पर इमोजी बनाए हैं.

बता दें कि, इरा खान और नूपुर शिकारे के रिश्ते में होने की खबरें अक्टूबर 2020 से उड़ रही थी. बताया जाता है कि, इरा ने नूपुर के नाम का टैटू भी बनवा लिया था. वहीं बाद में दोनों दिवाली के मौके पर भी साथ में नज़र आये थे. इसके बाद जब आमिर पत्नी किरण राव के साथ शादी की 15वीं सालगिरह मनाने के लिए गुजरात पहुंचे थे तो इरा और उनके साथ नूपुर भी मौजूद थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

Back to top button