बॉलीवुड

सलमान से शाहरूख तक ने नशे की हालत में किया था हंगामा, दुनियाभर में हुई थी थू-थू

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान से लेकर संजू बाबा तक कई ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स हैं, जिन्होंने शराब के नशे में कई अजीबो गरीब हरकतें की हैं। इन सितारों की हरकतें बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय रही है। तो आज हम आपको इस आर्टिकल में उन सितारों की लिस्ट बताने वाले हैं, जिन्होंने नशे में शर्मनाक हरकत की है। आइये जानते हैं, इस लिस्ट में कौन कौन है शामिल…

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान ने एक बार नहीं बल्कि कई बार नशे की हालत में हंगामा किया है। इन पर तो ड्रंक एंड ड्राइव का केस भी चल चुका है। इतना ही नहीं, ये नशे की हालत में अपनी एक्स गर्लफ्रैंड ऐश्वर्या के घर भी तमाशा कर चुके हैं।

नशे की हालत में सलमान खान रणबीर कपूर से भी भीड़ चुके हैं। लिहाजा सलमान के इतने ज्यादा किस्से हैं, जिसकी वजह से उनकी छवि गुस्सैल वाली बन गई थी।

आमिर खान

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने एक पार्टी में शराब पी ली थी, जिसके बाद वे सलमान खान संग टॉयलेट करते हुए नजर आए थे। इन दोनों की हरकत कैमरे में कैद हो गई थी, जिसकी वजह से खूब बवाल हुआ था। इतना ही नहीं, आज भी इस तस्वीर को लेकर बहस हो ही जाती है।

संजय दत्त

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपने नशे की हालत को लेकर खूब मशहूर हो चुके हैं। वे नशे की हालत में मीडिया पर्सन को भी डांट लगा चुके हैं। फ़िल्म संजू में भी संजय दत्त को नशेड़ी के रूप में दिखाया गया है। बता दें कि संजय दत्त शराब के अलावा ड्रग्स को भी हाथ लग चुके हैं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान भी नशे की हालत में हंगामा कर चुके हैं।  साल 2012 में उन्होंने नशे की हालत में ईडन गार्डन स्टेडियम के अधिकारियों से पंगा ले लिया था, जिसकी वजह से खूब बवाल हुआ था। उस दौरान शाहरुख अपनी इस हरकत की लेकर खूब चर्चा में थे।

कपिल शर्मा

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी नशे की हालत में बवाल काट चुके हैं। उन्होंने नशे की हालत में अपने जिगरी दोस्त सुनील से लड़ाई कर ली थी, जिसकी वजह से खूब बवाल मचा था। हालांकि, अब तक दोनों के बीच सुलह नहीं हो सका है, लेकिन मामला ठंडा हो चुका है।

मीका सिंह

मीका सिंह नशे की हालत में राखी सावंत को किस कर चुके हैं। उन्होंने अपनी बर्थडे पार्टी में राखी सावंत को जबरदस्ती किस किया था, जिसकी वजह से खूब हंगामा हुआ था। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था। हालांकि, वक्त के साथ यह मामला भी शांत हो गया।

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भी नशे की हालत में हंगामा किया था। उन्होंने मनीष मल्होत्रा की पार्टी में शराब पी ली थी, जिसके बाद सोनम कपूर को धक्का मार दिया था। यह मामला भी बहुत दिनों तक सुर्खियों में रहा। हालांकि, अब यह मामला शांत हो चुका है। बता दें कि मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा अक्सर पार्टीज में शराब पीती हुई नजर आती है, जिसके वीडियो सोशल मीडिया और वायरल होते रहते हैं।

अमीषा पटेल

ऋतिक रोशन के साथ फिल्म कहो न प्यार है से डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल शराब को लेकर सुर्खियों में रही हैं। उन्होंने एक पार्टी में जमकर शराब पी ली थी, जिसके बाद वे नशे की हालत में किस करने लगी थीं। बता दें कि अमीषा पटेल का करियर बहुत ही जल्द खत्म हो गया था।

Back to top button