बॉलीवुड

बला की खूबसूरत हैं बॉलीवुड के इन खूंखार विलेन की बेटियां, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्मों में कई अभिनेताओं ने खूंखार विलेन्स का रोल प्ले किया है। इन्होंने विलेन का रोल करके खूब उपलब्धि हासिल की है और फैंस के बीच आज भी ये काफी फेमस हैं। हालांकि बहुत कम लोग ऐसे होंगे, जो इनके परिवार के बारे में जानते हों। तो आज हम  इस आर्टिकल में आपको नसीरुद्दीन शाह, शक्ति कपूर और कुलभूषण खरबंदा जैसे ऑनस्क्रीन विलेन्स की बेटियों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। आइए देखते हैं इनकी खूबसूरत तस्वीरें…

राज बब्बर-जूही बब्बर

अपने जमाने में राज बब्बर ने कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है। ऐसे में इनकी दमदार एक्टिंग के आज भी लोग कायल हैं। खैर, इनकी बेटी जूही बब्बर की बात करें तो दिखने में ये काफी खूबसूरत हैं। जूही ने भी पिता की तरह ही बॉलीवुड में अपने हाथ आजमाए, मगर इनका बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा। इसके बाद जूही ने टीवी अभिनेता अनूप सोनी संग शादी कर ली।

डैनी डेन्जोंगपा-पेमा डेन्जोंगपा

बॉलीवुड के सबसे खुंखार विलेन्स में से एक डैनी डेन्जोंगपा ने कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है और डैनी के विलेन किरदारों की आज भी चर्चा होती रहती है। खैर, डैनी के दो बच्चे हैं। इनमें एक बेटा और बेटी है। डैनी की बेटी पेमा लुक्स और पर्सनैलिटी के मामले में पूरी तरह से अपने पिता डैनी पर गई हैं।

पुनीत इस्सर-निवृति

भारतीय टेलीविजन इतिहास की सबसे प्रसिद्ध धारावाहिकों में से एक महाभारत में दुर्योधन का रोल करने के बाद पुनीत इस्सर घर घर में पहचाने जाने लगे। खैर, पुनीत इस्सर की एक बेटी है जिसका नाम निव्रिति है। निव्रिति लुक के मामले में काफी स्टाइलिश हैं।

आदित्य पंचोली-सना

यस बॉस, गैम्बलर और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके आदित्य पंचोली खुद तो स्मार्ट हैं ही, साथ ही उनकी बेटी सना भी काफी खूबसूरत और डैशिंग लगती है। बता दें कि आदित्य पंचोली का एक बेटा भी है, जिसका नाम सूरज पंचोली है।

किरण कुमार-सृष्टि

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय विलेन्स की लिस्ट में शुमार किरण कुमार ने भी कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। किरण कुमार की बेटी सृष्टि के बारे में बात करें तो वो एक फैशन स्टाइलिस्ट और कंसलटेंट हैं।

कुलभूषण खरबंदा-श्रुति खरबंदा

पर्दे पर अक्सर विलेन की रोल में दिखने वाले कुलभूषण खरबंदा ने भी अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवाया है। हाल ही में उन्हें वेब सीरीज मिर्जापुर में देखा गया था। उनकी बेटी की बात करें तो श्रुति खरबंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने परिवार वालों और दोस्तों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

नसीरुद्दीन शाह-हीबा शाह

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकार नसीरूद्दीन शाह की एक्टिंग का कोई जवाब नहीं है। उन्होंने पर्दे पर एक से बढ़कर एक रोल निभाया है और यही वजह है कि उनकी एक्टिंग के लोग आज भी दीवाने हैं। उनकी  बेटी हीबा शाह की बात करें तो वो एक थिएटर आर्टिस्ट हैं।

प्रेम चोपड़ा

हिंदी फिल्मों के सबसे बेहतरीन खलनायकों में से एक प्रेम चोपड़ा की तीन बेटियां रकिता, पुनीता और प्रेरणा है। आपको बता दें कि प्रेम चोपड़ा की बड़ी बेटी रकिता की शादी स्क्रीनराइटर और पब्लिसिटी डिजाइनर राहुल नंदा संग हुई है। वहीं पुनीता ने टीवी अभिनेता विकास भल्ला संग सात फेरे  लिए हैं और सबसे छोटी बेटी प्रेरणा की शादी अभिनेता शरमन जोशी संग हुई।

रणजीत-दिव्यांका

60, 70 और 80 के दशक के सबसे मशहूर खलनायक रणजीत ने भी कई फिल्मों में काम किया है। खैर, उनकी बेटी दिव्यांका की बात करें तो वो एक फैशन डिजाइनर हैं। दिव्यांका अपने करियर में सफल हैं।

शक्ति कपूर-श्रद्धा कपूर

गुजरे जमाने के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर से भला कोई कैसे अनजान होगा। श्रद्धा आज इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं।

Back to top button
?>