बॉलीवुड

क्या टूटने वाली है नुसरत जहां और निखिल की शादी, जानें एक्ट्रेस ने क्या कहा?

तृणमूल सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो कभी अपनी खूबूसरत फोटोज़ की वजह से चर्चा में रहती हैं, तो कभी अपने बेबाक अंदाज को लेकर छा जाती हैं। खैर, इस बार नुसरत जहां अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि नुसरत जहां की शादी टूटने वाली है।

अभिनेत्री नुसरत जहां भले ही बंगाली एक्ट्रेस हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग पूरे देश में है। यही वजह है कि उनसे जुड़ी कोई भी खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो जाती है। इन दिनों उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वे अपने को स्टार यश दास गुप्ता के करीब नजर आ रही है। इसी तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि नुसरत की शादी टूटने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)


नुसरत इन दिनों ‘एसओएस कोलकाता’ फिल्म में काम कर रही हैं। लिहाजा इस फिल्म के एक सीन में वो को-स्टार अभिनेता यश दास गुप्ता के काफी करीब दिखीं। इसके बाद खबर यह भी आई कि नुसरत जहां और यश दास गुप्ता राजस्थान ट्रिप पर एक साथ गए। लिहाजा अब अटकलों का बाजार पूरी तरह से गरम हो चुका है। हालांकि, जब नुसरत से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दो टूक में  इसका जवाब दिया।

शादी टूटने की खबर पर नुसरत ने तोड़ी चुप्पी

सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर के बारे में जब नुसरत जहां से पूछा गया तो उन्होंने अपने ही अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि उनके निजी जीवन के बारे में पब्लिक को कुछ भी कहने का अधिकार नहीं है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं अपनी निजी लाइफ के बारे में कुछ भी नहीं कहूंगी। मतलब साफ है कि वो अपनी निजी जिंदगी के को लेकर काफी पॉजेसिव हैं।

नुसरत जहां ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मुझे अक्सर ट्रोल किया जाता है। ऐसे में, मैं लोगों से बस यही कहना चाहती हूं कि मुझे सिर्फ मेरे काम और अभिनय की वजह से पहचानें। मेरी निजी लाइफ में क्या कुछ चल रहा है, इससे किसी को भी कुछ लेना देना नहीं होना चाहिए। फिर चाहे मेरी निजी लाइफ में खुशी हो या दुखी हो, इससे किसी को भी कोई मतलब नहीं होना चाहिए।

यश दास गुप्ता ने नुसरत जहां की शादी टूटने की अफवाहों पर कहा कि उन्हें नुसरत की घरेलू समस्याओं के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने राजस्थान ट्रिप के बारे में सफाई देते हुए कहा कि मैं हर साल सड़क यात्राएं करता हूं, लेकिन इस बार राजस्थान गया। ऐसे में, मेरे साथ कोई भी आ सकता है। साथ ही उन्होंने कहा कि जहां तक नुसरत की शादी की बात है, तो उनका यह निजी मामला है और इसके बारे में उन्हीं से ही पूछना चाहिए।

साल 2019 में हुई थी नुसरत जहां की शादी

साल 2019 में नुसरत जहां ने निखिल जैन से तुर्की में शादी रचाई थी। शादी के बाद से ही नुसरत लगातार सुर्खियों में रहीं। इतना ही नहीं, नुसरत ने शादी के बाद बतौर सांसद शपथ भी लिया था। बता दें कि मुस्लिम होते हुए भी नुसरत हिंदू त्यौहार मनाती हैं, जिसकी वजह से उनके खिलाफ फतवा भी जारी हो चुका है। हालांकि, उनको इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नुसरत जहां ने 2019 में पश्चिम बंगाल के बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ा, जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सायंतन बसु के खिलाफ 350,000 वोटों से जीत हासिल की थी। ऐसे में, अब वे बतौर सांसद  भी सक्रिय रहती हैंं।

Back to top button