बॉलीवुड

खूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाओं को मात देती हैं दीपक तिजोरी की बिटिया, देखें तस्वीरेंं

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दीपक तिजोरी भले ही अब इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन उनकी एक्टिंग की यादें आज भी लोगों के जेहन में ताजा है। दीपक ने जितनी भी फिल्मों में काम किया है,  काबिले-तारीफ एक्टिंग किया है। लिहाजा बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्होंने अपने एक्टिंग का लोहा मनवाया था और एक अलग पहचान बनाई थी।

दीपक तिजोरी ने फिल्म आशिकी, खिलाड़ी, जो जीता वही सिकंदर, कभी हां कभी ना और अंजाम जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। ये सभी फिल्में उनके करियर की यादगार फिल्में रही हैं। खैर इन दिनों अभिनेता की बेटी समारा सोशल मीडया के ट्रेंड में बनी हुई हैं। आइये जानते  हैं, समारा के बारे में कुछ दिलचस्प बातें…

किसी अभिनेत्री से कम खूबसूरत नहीं हैं समारा…

24 वर्षीय समारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। समारा अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

खैर,समारा उस समय खबरों में आईं जब उनके पिता दीपक तिजोरी और मां शिवानी के बीच अनबन की खबरें आने लगी। बहरहाल, दीपक तिजोरी की तरह ही उनकी बेटी समारा भी एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं। यही वजह है कि वो लगातार अपनी  तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

समारा इस शॉर्ट फिल्म में कर चुकी हैं काम…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samara Tijori (@samaratijori)


बता दें कि समारा शॉर्ट फिल्म ग्रेंड प्लान से अपने करियर की शुरूआत भी कर चुकी हैं। गौरतलब हो कि इस शॉर्ट फिल्म में समारा ने जमकर हॉट सीन किए थे और लाइमलाइट में आई थीं। साथ ही इसी फिल्म के एक सीन में वो बेहद ही बिंदास अंदाज में सिगरेट पीती हुई दिखी थीं, तो वहीं एक सीन में समारा ने अपने को-स्टार को लिप लॉक भी किया था।

आपको जानकर हैरानी होगी कि समारा का महज 13 साल की उम्र में ही किडनैप हो गया था, हालांकि वो किसी तरह से बच निकली थीं। बता दें कि ये हादसा 10 मई 2009 को हुआ था।

इस बारे में एक बार दीपक तिजोरी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि करीब 4 बजे समारा घर से खेलने के लिए निकली थीं। लोखंडवाला की सड़क पर चलते हुए कुछ लोगों ने समारा को ऑटो में खींच लिया और एक होटल में ले गए। हालांकि समारा किसी तरह से उनके चंगुल से निकल गई थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samara Tijori (@samaratijori)


बता दें कि दीपक तिजोरी उन सितारों में से रहे हैं, जिन्होंने हमेशा अपनी निजी जिंदगी को निजी ही रखा। उन्होंने मीडिया के सामने कभी फैमिली की बात नहीं की और ना ही वे कभी किसी इंवेट में अपने फैमिली के साथ पहुंचे। मालूम हो कि उनकी पत्नी शिवानी तनेजा एक डिजाइनर हैं। इस कपल के दो बच्चे हैं। जिनमें एक बेटी समारा और एक बेटा करण है।

Back to top button