दिलचस्प

TMKOC: पोपटलाल के घर दिखी दुल्हन की तरह सजी धजी लड़की, गोकुलधाम में मचा हंगामा

लोकप्रिय और मशहूर धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पोपटलाल को तो आप भलिभांति जानते ही होंगे। जी हां, वही कुंवारे पोपटलाल जिनकी अभी तक शादी नहीं हो पाई है। मगर अब लगता है कि पोपटलाल ने चुपके चुपके शादी कर ली है।

दरअसल उनके घर के बालकनी में गोकुलधाम  सोसाइटी के सचिव भिड़े ने एक लड़की को देखा है। ऐसे में सभी ये कयास लगा रहे हैं कि पोपटलाल ने शादी कर ली, वो भी सभी से छुपकर। लिहाजा अब पोपटलाल की शादी की बात पूरे गोकुलधाम सोसाइटी में फैल चुकी है। तो आइये जानते हैं, आखिर क्या है इस बात की सच्चाई…

हंगामेदार और मजेदार होने वाले हैं अपकमिंग एपिसोड्स….

पोपटलाल की शादी की बात फैलते ही अब सभी इस बात की सच्चाई जानना चाहते हैं कि आखिर पोपटलाल के बालकनी में दिखी लड़की कौन है? क्या वो पोपटलाल की पत्नी है? या कोई और? लिहाजा इस शो के आने वाले एपिसोड्स में गोकुलधाम सोसाइटी में काफी हंगामा होने वाला है। साथ ही हंसी का तड़का भी लगना तय है।

 

सोसाइटी के सचिव भिड़े ने पोपटलाल के बालकनी में दिखी लड़की के बारे में सभी को बता दिया है और ये सुनने के बाद सोढ़ी फैमिली, मेहता फैमिली और जेठालाल समेत हर कोई हैरान है। बता दें कि सब टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इसको लेकर एक प्रोमो वीडियो फैंस के साथ साझा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony SAB (@sonysab)

सब टीवी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आने वाले एपिसोड्स की झलक दिखाई गई है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कुंवारे पोपटलाल के घर कोई लड़की है, जो बिल्कुल दुल्हन के रूप में सजी धजी दिख रही है। साथ ही हाथों में मेहंदी भी लगा रखी है।

ऐसे में सोसाइटी वालों का शक पुख्ता होता जा रहा है कि वो पोपटलाल की ही दुल्हन है। बहरहाल, पोपटलाल की शादी हो या न हो इस शो के आने वाले कुछ एपिसोड्स काफी मजेदार होने वाले हैं। साथ ही दर्शक एक बार फिर हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

शो में मनाया गया नए साल का जश्न 

बीते हफ्तों की बात करें तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नए साल का जश्न काफी धूमधाम से मनाया गया। बता दें कि गोकुलधाम सोसाइटी में नए साल का जश्न हर साल अलग अलग तरीकों से मनाया जाता है। लिहाजा इस साल भी जश्न का अंदाज बिल्कुल अलग था।

दरअसल इस साल खास ये था कि न्यू ईयर पार्टी का सारा इंतजाम बापूजी यानी चंपकलाल गड़ा ने किया था। साथ ही इस न्यू ईयर सेलिब्रेशन की दिलचस्प बात ये रही कि चंपकलाल गड़ा ने सभी गोकुलधाम वासियों को गिफ्ट बॉक्स में पीपीई किट दिए और इस पीपीई किट को पहनने की अपील की। इसके बाद सभी लोगों ने पीपीई किट, मास्क और ग्लव्स पहनकर नए साल का जश्न मनाया।

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने 12 साल का सफर पूरा कर लिया है और हाल ही में इस शो के 3 हजार एपिसोड पूरे हुए हैं। ऐसे में शो के कलाकारों ने बीते दिनों जमकर जश्न मनाया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

Back to top button