बॉलीवुड

Video: अक्षय कुमार को नहीं पसंद आई सारा अली खान की एक्टिंग, बोले- इससे घटिया..

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) और बॉलीवुड के एक्शन खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 14 फरवरी 2021 को रिलीज होगी। फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है जिसमें अक्षय कुमार बड़े ही अतरंगी अवतार में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में रजनीकांत के दामाद धनुष (Dhanush) और नसीरुद्दीन शाह भी हैं।

हाल ही में सारा ने ‘अतरंगी रे’ के सेट से एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में सारा एक रिपोर्टर की एक्टिंग करते नजर आ रही हैं। हालांकि ये एक्टिंग अक्षय कुमार को बिल्कुल पसंद नहीं आती है। यहां तक कि वे सारा के अंदाज को घटिया तक बोल देते हैं। इसके बाद वे अपना सिर भी पीटने लगते हैं।

वीडियो में सारा रिपोर्टर बन दर्शकों का अक्षय कुमार से परिचय करवाती है। इस दौरान वे ताजमहल और अक्षय कुमार को लेकर एक राइम बनाने की कोशिश करती है जिसमें बुरी तरह फेल हो जाती है। बस इसी बात को लेकर अक्षय कुमार अपना सिर पीट लेते हैं। सारा की राइम कुछ इस प्रकार होती है – (ताजमहल की तरफ इशारा करते हुए) आप लोगों को देखना है वहां, जबकि अक्षय कुमार हैं यहां।

इसके बाद अक्षय अपना सिर पीटने लगते हैं और बोलते हैं – ‘इन्होंने अभी-अभी राइम करने की कोशिश की, लेकिन इससे घटिया राइम मैंने अब तक नहीं देखा। लेकिन इन्होंने कोशिश की जो कि अच्छी बात है, क्योंकि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। करते रहो।’

इसके बाद सारा ताजमहल से जुड़ी बातें दर्शकों को बताने लगती है। सारा और अक्षय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। फैंस इस पर मजेदार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा कि ‘सारा के साथ काम करने का दर्द हम अक्षय की आंखों में साफ देख सकते हैं।’ वहीं किसी ने लिखा ‘सारा की ये हरकते अक्षय ने कैसे झेली होगी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


बताते चलें कि इस समय अक्षय कुमार और सारा अली खान आगरा के फेमस ताज महल में अपनी आगामी फिल्म ‘ अतरंगी रे’ की शूटिंग कर रहे हैं। यहां इनकी सुरक्षा के लिए कई कड़े बंदोबस्त भी किए गए हैं। फैंस सारा और अक्षय कुमार की जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

कुछ समय पहले ही सारा ने अक्षय का शाहजहां के गेटअप वाला लुक भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। इस फोटो में अक्षय पालकी मैं बैठे हाथ में गुलाब लिए दिखाई दिए थे। इस फोटो के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा था – इससे अधिक अतरंगी कुछ नहीं हो सकता.. ये शाहजहां नहीं मिस्टर कुमार हैं।

Back to top button