विशेष

सुशांत का अंतिम संस्कार का विडियो देख भड़क गयी अंकिता लोखंडे, कहा कोई किसी को इस तरह से …

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के गम से अभी तक लोग ठीक तरीके से उबर नहीं पाए हैं. उनसे जो जुड़े हुए लोग हैं, उन्हें भी यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं. अब भी उनकी आंखों में वही सुशांत का मुस्कुराता हुआ चेहरा उमड़े जा रहा है. सुशांत से जुड़े कई प्यार भरे वीडियोज भी सोशल मीडिया में आए दिन वायरल होते हुए देखे जा रहे हैं. इन्हें देखने के बाद सुशांत से जुड़ीं यादें उनके दिलों में ताजा हो जा रही हैं.

सीबीआई की जांच सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में तेजी से चल रही है. हालांकि इसके बाद भी केस में अब तक कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं. कुछ ही दिनों में सुशांत के निधन को 4 महीने का वक्त हो जाएगा, लेकिन ड्रग्स मामले को छोड़कर इस केस में कुछ भी नहीं सामने आया है. वहीं, एक तरफ जहां कुछ फैंस ने सुशांत को न्याय मिलने की उम्मीद छोड़ दी है, वहीं कुछ को अब भी यकीन है कि सुशांत को न्याय मिलेगा. इस उम्मीद को बरकरार रखते हुए सुशांत के एक फैन ने उनका एक विडियो शेयर किया, लेकिन इस विडियो के लिए सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने उन्हें जमकर लताड़ा.

यूजर ने शेयर किया विडियो

सुशांत का ये फैन आखिर उनके हक में ही बात कर रहा था, फिर ऐसा क्या हुआ जो अभिनेत्री को लताड़ लगानी पड़ी? दरअसल, सुशांत के इस फैन ने एक विडियो शेयर किया था, जिसमें सुशांत अर्थी पर लेटे हुए थे. इस विडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा था, “मैं इस वीडियो को शेयर नहीं करना चाहता था, लेकिन इस वजह से शेयर किया है कि अगर कभी भी बॉलीवुड फिल्मों को देखने का ख्याल भी मन में आए तो इस चेहरे को याद करना”. यूजर द्वारा शेयर किये गए इसी विडियो पर अंकिता लोखंडे ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.


हालांकि यूजर की मंशा बुरी नहीं थी, लेकिन सुशांत के अंतिम दिनों के विडियो को इस तरह से सोशल मीडिया पर शेयर करना लोगों को रास नहीं आया. अंकिता के अलावा कुछ सोशल मीडिया यूजर्स भी इस विडियो को तुरंत हटाए जाने की मांग कर रहे हैं. अंकिता ने यूजर को फटकार लगाते हुए लिखा है, “क्या हो गया है तुमको? ऐसे वीडियोज को शेयर करना बंद करो…हम सबके लिए ये देखना मुश्किल है. आपसे गुजारिश है कि इस तुरंत के तुरंत डिलीट करिए. हम जानते है कि आप उनसे प्यार करते है लेकिन सपोर्ट करने का ये कोई तरीका नहीं है. हाथ जोड़कर आपसे कहती हूं कि इस वीडियो को डिलीट करो”.

फैंस ने लगाई अंकिता की क्लास

अंकिता की पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी सहमती जता रहे हैं, तो कुछ लोग कह रहे हैं कि यूजर ने तो विडियो शेयर कर दिया अब अंकिता वहीं पोस्ट दोबारा रीट्वीट क्यों कर रही हैं? एक यूजर ने अंकिता को खरी-खोटी सुनाते हुए लिखा है, “तो आप क्यों शेयर कर रहीं? उनसे ज्यादा लोग आपके ट्वीट देखेंगे. प्रोपोगेंडा गैंग की आप मेंबर हो ये बता रहीं क्या?”. बता दें, ये सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम यात्रा की विडियो है, जिसमें अंकिता शामिल नहीं हुई थीं. अंकिता की एक करीबी की मानें तो अंकिता बहुत सेंसिटिव हैं, इसलिए परिवार नहीं चाहता था कि वे सुशांत के अंतिम संस्कार में आएं.


पढ़ें सुशांत की मौत को लेकर आया CBI का बयान, जांच पर शक करने वालों का मुंह किया बंद

Back to top button