विशेष

लाइमलाइट से कोसों दूर फिर से अपनी पुरानी दुनिया में लौटी रानू मंडल, कभी रातोंरात बन गई थी स्टार

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर बैठकर गाना गाने वाली रानू मंडल को उनके अनोखे आवाज ने रातोंरात सुपरस्टार बना दिया था। अपने सिर्फ 1 वीडियो से इंटरनेट सनसनी बनने वाली रानू मंडल ने सोशल मीडिया की खूब सुर्खियां बटोरीं। इस इंटरनेट सनसनी को फर्श से अर्श तक ले जाने वाले सुपरस्टार सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में गाना गाने का मौका भी दिया था। स्ट्रीट टैलेंट को बड़े मंच पर मौका देने के लिए उन दिनों हिमेश रेशमिया की तारीफ और आलोचना दोनों हुई।


रेलवे स्टेशन पर बैठकर गाना गाने वाली इस महिला ने देखते ही देखते म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने कदम रख दिए, लेकिन रानू मंडल इस शोहरत को संभाल नहीं पाईं। बहरहाल इन दिनों रानू मंडल एक बार फिर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं। आइये जानते हैं, क्या है इसके पीछे की वजह..

अपनी पुरानी जिंदगी में लौटी रानू मंडल..

दरअसल रानू मंडल से शोहरत और कामयाबी नहीं झेली गई। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई ऐसे वीडियोज और फोटोज वायरल हुए, जिसमें वो लोगों के साथ गलत बर्ताव करती हुई देखी जा सकती हैं। बहरहाल कोरोना के कारण हुए देशव्यापी लॉकडाउन की वजह से वो वापस अपनी पुरानी जिंदगी में लौट आईं। बता दें कि वो फरवरी में ही अपना नया घर छोड़कर पुराने घर में वापस आई थीं। उनसे जुड़े करीबी सूत्र बताते हैं कि अब रानू के पास कोई बड़ा काम नहीं है, साथ ही हिमेश रेशमिया ने भी अब अपने हाथ खींच लिए हैं। लिहाजा वो अब मीडिया से नजरें चुराती है।

गौरतलब हो कि रानू ने अपने बुरे बर्ताव को लोगों के दिमाग से हटाने के लिए लॉकडाउन में जरूरदमंदों के बीच राशन भी बांटा, लेकिन वो ये काम भी ज्यादा समय तक नहीं कर सकीं। वैसे बता दें कि एक वक्त था, जब रानू मंडल की आवाज के लोग दीवाने थे। यही नहीं बल्कि उनका नाम कई नामी कलाकारों के लिस्ट में भी शामिल हो चुका था। मसलन, पिछले साल 31 दिसंबर को एक निजी टीवी चैनल पर साल के अंत के कार्यक्रम में कलाकारों की लिस्ट में रानू मंडल को भी शामिल किया गया था।

Back to top button