दिलचस्प

अनुष्का और विराट ने प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद इस तरह मनाया जश्न, देखें सेलिब्रेशन वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बीते गुरुवार को सोशल मीडिया में इस बात की जानकारी शेयर की कि वे अगले साल जनवरी में पिता बनने जा रहे हैं। गुड न्यूज़ को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करते हुए विराट कोहली ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की थी।

 

View this post on Instagram

 

And then, we were three! Arriving Jan 2021 ❤️?

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


अनुष्का शर्मा ने भी बिल्कुल ऐसा ही किया था। उन्होंने भी यही फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट की और इसके साथ उन्होंने जल्द अपने मां बनने की खुशखबरी दे दी। इसके बाद से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को हर ओर से बधाई मिलने लगी है। सोशल मीडिया में जो इन्होंने प्रेगनेंसी की पोस्ट डाली है, इसे 15 मिलियन से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

छोटी सी पार्टी का आयोजन

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का इसी बीच एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में जल्द माता-पिता बनने की खुशी को सेलिब्रेट करते हुए इन दोनों को देखा जा रहा है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दुबई पहुंच गए हैं। यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम की तरफ से एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया गया था।

वीडियो में दिख रहा है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पार्टी में केक काटा है। उन्होंने एक-दूसरे को केक भी खिलाया। अनुष्का शर्मा ने जहां इस दौरान फ्लोरल प्रिंट की पीच कलर की ड्रेस पहनी हुई है और उनका बेबी बंप भी फ्लांट किया हुआ दिख रहा है, वहीं विराट कोहली सफेद टी-शर्ट के साथ कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। अनुष्का के चेहरे पर जल्द मां बनने की खुशी साफ-साफ देखने को मिल रही है।


बता दें, अनुष्का शर्मा को कुछ समय पहले अस्पताल के बाहर देखा गया था। इसके बाद से ही सोशल मीडिया में उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जाने लगे थे। इसके कुछ समय के बाद विराट कोहली ने खुद सोशल मीडिया में सामने आकर अपने प्रशंसकों के साथ गुड न्यूज़ शेयर कर दी। इस तरह से यह पक्का हो गया कि अनुष्का शर्मा और कोहली के फैंस जो लंबे समय से इन दोनों से खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे, उनका यह इंतजार जनवरी, 2021 में खत्म होने जा रहा है।

फेवरेट कपल्स में से एक

गौरतलब है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक-दूसरे को कई वर्षों तक डेट दिया था। इसके बाद वर्ष 2017 के दिसंबर में इन दोनों ने शादी रचा ली थी। न केवल क्रिकेट की दुनिया में, बल्कि बॉलीवुड में भी ये दोनों फेवरेट कपल्स में से एक माने जाते हैं। अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी पर पूरा ध्यान दे रही हैं। अनुष्का की फिल्मों की बात करें तो उन्हें अंतिम बार वर्ष 2008 में आई फिल्म जीरो में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी थीं। फिल्म हालांकि फ्लॉप रही थी। अनुष्का शर्मा फिलहाल फिल्मों और वेब सीरीज को प्रोड्यूस करने में ज्यादा ध्यान लगा रही हैं।

यजुवेंद्र चहल का रोका

विराट कोहली की इस बार पूरी कोशिश होगी कि उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अपनी पहली खिताबी जीत हासिल करे। आरसीबी के कप्तान ने जहां अपने जल्द पिता बनने की खुशखबरी शेयर की है, वहीं आरसीबी के ही खिलाड़ी यजुवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा के साथ अपने रोका का भी ऐलान किया है। बीते दिनों सोशल मीडिया पर चहल और उनकी मंगेतर की सगाई की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं।

पढ़ें करीना-अनुष्का समेत इन एक्ट्रेस ने खूबसूरत अंदाज़ में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें तस्वीरें

Back to top button