बॉलीवुड

कैंसर का इलाज करवाने के लिए जल्द न्यूयॉर्क रवाना होंगे संजय दत्त, मिला 5 साल का वीजा

अभिनेता संजय दत्त जल्द ही कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका रवाना होने वाले हैं। कहा जा रहा है कि संजय दत्त को सरकार से अमेरिका जाने की मंजूरी मिल गई है और इन्हें 5 साल का वीजा दिया गया है। कैंसर से ग्रस्त संजय दत्त फिलहाल मुंबई के अस्पताल में  भर्ती हुए थे, जहां पर इनका इलाज किया गया था। हालांकि अब संजय दत्त वापस अपने घर आ गए हैं और जल्द ही ये अमेरिका जा सकते हैं।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार ये इलाज के लिए यूएस जाने की तैयारी कर रहे हैं। जब संजय दत्त को कैंसर का पता चला था। तभी उन्होंने यूएस के वीजा के लिए अप्लाई कर दिया था। लेकिन 1993 ब्लास्ट केस के कारण उन्हें वीजा मिलने में परेशानी हो रही थी। हालांकि अब उन्हें क्लीयरेंस मिल गई है और सजंय दत्त को मेडिकल ग्राउंड्स पर ये वीजा मिला है। संजय दत्त के एक करीबी दोस्त ने बताया कि मेडिकल ग्राउंड्स पर उन्हें 5 साल का वीजा दिलवा दिया है। उम्मीद है कि वो अपनी पत्नी मान्यता और बहन प्रिया के साथ न्यूयॉर्क जाकर कैंसर का इलाज करवाएंगे।

इस हॉस्पिटल में होगा इलाज

संजय दत्त अपने इलाज के लिए अमेरिका के उसी अस्पताल में भर्ती होंगे, जहां पर उनकी मां नरगिस का इलाज हुआ था। संजय दत्त की मां को भी कैंसर था और उन्होंने अमेरिका में जाकर अपना इलाज करवाया था। इतना ही नहीं इसी हॉस्पिटल में ही ऋषि कपूर, मनीषा कोइराला और सोनाली बेंद्रे ने भी इलाज करवाया था।

सिंगापुर भी जा सकते हैं

अगर किसी कारण से संजय दत्त अमेरिका नहीं जा पाते हैं। तो वो सिंगापुर में जाकर अपना इलाज करवा सकते हैं। हालांकि उम्मीद यही है कि वो अमेरिका ही जाएं।

गौरतलब है कि हाल ही में संजय दत्त को सांस लेने में परेशानी हुई थी। जिसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां पर संजय दत्त के कई सारे टेस्ट लिए गए थे। टेस्ट में पाया गया था कि संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से ग्रस्त हैं। हालांकि इनका कैंसर किस स्टेज पर हैं, इसके बारे में कोई भी जानकारी इनके परिवार या डॉक्टर की और से नहीं दी गई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इन्हें तीसरी या चौथी का कैंसर है।

आने वाली है फिल्म

संजय दत्त की ‘सड़क 2’ नामक फिल्म भी इसी महीने आने वाली है। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा आलिया भट्ट और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में है। ये फिल्म साल 1991 में आई ‘सड़क’ फिल्म का रिमैक है। ‘सड़क’ फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट अहम किरदार में थे।

Back to top button