विशेष

सुशांत केस में बचने के लिए हार्ट अटैक का नाटक कर रहें महेश भट्ट? जानें क्या है सच्चाई

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से मशहूर निर्देशक-निर्माता महेश भट्ट का नाम लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। सुशांत का केस सीबीआई के पास है और लगातार सुशांत से जुड़े नए खुलासे सामने आ रहे हैं। इन्हीं सारी बातों के बीच ये खबर सामने आ रही है कि महेश भट्ट की तबीयत बिगड़ गई है और वो नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि ये खबर सच नहीं हैं। सोशल मीडिया पर कुछ ट्वीट्स सामने आए थे जिसमें दावा किया जा रहा था कि महेश भट्ट ही हालत स्थिर नहीं हैं और उन्हें हार्ट अटैक आया है।

सोशल मीडिया पर उड़ी अस्पताल मे भर्ती होने की अफवाह

गौरतलब है कि कई सितारों को लेकर इस तरह की झूठी अफवाह अक्सर उड़ जाती हैं। ऐसे में बहुत से ट्वीट्स को देखकर इन बातों पर लोग यकीन कर लेते हैं। हालांकि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। कई ट्वीट्स में ये कहा गया कि सीबीआई की जांच को नजरअंदाज करने के लिए महेश भट्ट ने हार्ट अटैक का नाटक किया है और अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। हालांकि इस मामले में महेश भट्ट के परिवार का स्टेटमेंट सामने आ चुका हैं। उन्होंने इस खबर को खारिज करते हुए कहा है कि वो पूरी तरह से ठीक हैं अस्पताल में भर्ती नहीं हुए हैं।

इसके अलावा एक और सोर्स ने बताया कि लोग जानबूझकर झूठी खबरें फैला रहे हैं। महेश भट्ट ठीक हैं और उन्हें कहीं नहीं ले जाया गया है। वो हेल्दी हैं और फिट हैं। लोगों को कुछ भी लिखने से पहले कम से कम सोचना चाहिए। सोशल मीडिया पर बुराई फैल रही है। लोग फैक्ट्स चेक करने से पहले ही खबरें फैलाने लगते हैं। बता दें कि इन दिनों अमिताभ और संजय दत्त के अस्पताल जाने की खबरें सामने आईं थीं, ऐसे में महेश भट्ट के अस्पताल में भर्ती होने की खबरों पर भी लोग यकीन कर रहे हैं, जबकि ये सच नहीं हैं।

सुशांत केस में लगातार ट्रोल हो रहे महेश भट्ट

गौरतलब है कि महेश भट्ट इन दिनों सुशांत केस में ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। महेश भट्ट के कई वीडियो और चैट्स भी इन दिनों वायरल हो रहे है जिसमें उन्होंने सुशांत का जिक्र किया है। कई खबरों में ये दावा किया गया कि रिया को सुशांत से अलग करने में महेश भट्ट का हाथ था और उन्होंने सुशांत की जिंदगी में जहर घोला था।

वहीं महेश भट्ट इन सारी बातों से इनकार कर चुके हैं। हालांकि फैंस लगातार महेश भट्ट को ट्रोल कर रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म सड़क-2 को भी सबसे ज्यादा निगेटिव कमेंट्स मिले हैं। महेश भट्ट को लेकर जिस तरफ फैंस की नाराजगी जारी है उससे एक बात तो कन्फर्म है कि उनकी आने वाली फिल्मों को बहुत नुकसान झेलना पड़ सकता है।

Back to top button