बॉलीवुड

टीवी डेब्यू के दौरान ऐसी दिखती थी ये 5 अभिनेत्रियां, अब लुक में आ गया जमीन आसमान का अंतर

कहते हैं जब पैसा और फेम आता है तो इंसान बदल जाता है। उसे घमंड हो जाता है। हालांकि सिर्फ यही एक बदलाव नहीं आता है। उसका लुक और रहन सहन भी बदल जाता है। अब टीवी की इन एक्ट्रेसेस को ही ले लीजिए। जब इन्होने पहली बार टीवी की दुनिया में कदम रखा था तो बहुत ही सिंपल और सादी थी। लेकिन अब पैसा और फेम आने के बाद इनका लुक एकदम से बदल गया है।

हिना खान

हिना खान टीवी इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम है। उन्होने अपना टीवी डेब्यू ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी सीरियल से किया था। इसमें वे ‘अक्षरा’ बन घर घर फेमस हुई थी। इसके बाद वे सीरियल से ब्रेक लेकर ‘बिग बॉस सीजन 11’ में चली गई थी। यहां उनका स्टाइलिश अंदाज फैंस को बड़ा पसंद आया था। फिर वे ‘कसौटी ज़िन्दगी की 2’ में कोमोलिका बनी थी। वे बॉलीवुड में भी ‘हैक्ड’ फिल्म से अपना डेब्यू कर चुकी हैं। फिलहाल वे टीवी सीरियल ‘नागिन 5’ से एक बार फिर टीवी की दुनिया में कदम रख रही हैं। हीना के पहले सीरियल और लेटेस्ट की तस्वीरों को देखे तो उसमें बहुत अंतर देखने को मिलता है।

मौनी रॉय

मौनी रॉय का टीवी डेब्यू ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ से हुआ था। इसमें वे ‘कृष्णा तुलसी’ बनी थी। वैसे उन्हें असली पहचान तो टीवी सीरियल ‘नागिन’ से ही मिली। इसने उनकी लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए थे। वे अक्षय कुमार के साथ ‘गोल्ड’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू भी कर चुकी हैं। पहले सीरियल से लेकर बॉलीवुड तक के सफर में मौनी के लुक में बहुत बदलाव आए हैं।

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट ने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। तब उनकी उम्र 12 साल थी। इस दौरान वे ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’ और ‘कुछ न कहो’ जैसी फिल्मों में नज़र आई। टीवी पर उन्होने ‘शाकालाका बूम बूम’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कुसुम’ और ‘दिल मिल गए’ जैसे कई हिट सीरियल्स किए। जेनिफर के लुक की बात करें तो यह ‘बेहद’ और ‘बेपनाह’ के बाद एकदम से बदल गया।

दीपिका कक्कड़

दीपिका कक्कड़ का डेब्यू सीरियल 2010 में आया ‘नीर भरे तेरे नैना देवी’ है। इसके बाद ‘ससुराल सिमर का’ ने उनकी लोकप्रियता बहुत अधिक बढ़ा दी। वे ‘बिग बॉस सीजन 12’ की विजेता भी रही। वे इन दिनों ‘कहां हम कहां तुम’ टीवी सीरियल में बतौर लीड एक्ट्रेस नज़र आ रही हैं। ‘दीपिका की दुनिया’ नाम से उनका एक Youtube चैनल भी है। दीपिका का लुक भी इस जर्नी के दौरान अच्छा खासा बदल गया है।

अनिता हस्सनंदनी

अनीता ने ‘हरे कांच की चूड़िया’ नामक टीवी सीरियल से डेब्यू किया था। इस शो से वे ज्यादा पॉपुलर नहीं हो पाई थी। फिर वे ‘कभी सौतन कभी सहेली’ नाम के एक टीवी सीरियल में दिखी। इसमें उनके जबरदस्त अभिनय ने उन्हें फेमस कर दिया। वे इन दिनों ‘नागिन 5’ भी कर रही हैं। अनीता का स्टाइल और फेशन सेंस भी बड़ा कमाल का है। उनके पहले और अब के लुक में भी काफी अंतर देखने को मिलता है।

वैसे इनमें से आपकी फेवरेट अभिनेत्री कौन है?

Back to top button