बॉलीवुड

देश का सबसे महँगा वकील लड़ेगा रिया चक्रवर्ती का केस, सलमान-संजय को दिला चुका है राहत!

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में एक नया मोड़ सामने आया है, दरअसल सुशांत के पिता केके सिंह ने मॉडल रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के राजीव नगर पुलिस थाने में एक केस दर्ज कराया है। उन्होंने रिया पर आरोप लगाया है कि उसने सुशांत से पैसे लिए और उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया। बता दें कि आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत ये केस दर्ज हुआ है।

दरअसल सुशांत के पिता केके सिंह ने अपने आवेदन में लिखा है कि मुंबई पुलिस द्वारा जो जांच की जा रही है, उस पर उन्हें भरोसा नहीं है। इसलिए वो चाहते हैं कि पटना पुलिस इस मामले की जांच करे। बता दें कि केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती समेत उनके परिवार वालों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

जानिए केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर कौन से आरोप लगाए…

केके सिंह ने अपने शिकायत में कहा है कि रिया से मिलने से पहले सुशांत दिमागी रूप से ठीक था, लेकिन रिया से संपर्क में आने के बाद वह डिस्टर्ब हो गया। उन्होंने कहा कि रिया ने जबरदस्ती सुशांत का मोबाइल नंबर चेंज करा दिया था, यहां तक कि सुशांत के लिए काम करने वाले करीबी स्टॉफ को भी रिया ने हटा दिया। केके सिंह ने अपनी शिकायत में बताया कि रिया सुशांत को ब्लैकमेल करती थी। उसने सुशांत से कहा था कि अगर तुम मेरी बात नहीं मानोगी, तो मैं तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट मीडिया को दे दूंगी और सबको बता दूंगी की तुम पागल हो।

केके सिंह ने कहा कि रिया 8 जून को ही सुशांत के घर से पैसा, ज्वैलरी, क्रेडिट कार्ड, लैपटॉप और सारे मेडिकल रिपोर्ट लेकर चली गई थी। इस बात की जानकारी सुशांत ने अपनी बहन को दी। सुशांत ने अपनी बहन से फोन में कहा था कि रिया मुझे कहीं फंसा देगी, वो यहां से बहुत सामान लेकर चली गई है। केके सिंह के मुताबिक सुशांत ने अपनी बहन से कहा था कि रिया ने मुझे धमकी दी है कि वो मेरे मेडिकल रिपोर्ट मीडिया में दे देगी।

रिया ने जाने माने वकील को किया हायर…

गौरतलब है कि केके सिंह द्वारा पटना के राजीव नगर थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद राजपूत की गर्लफ्रेंड और मॉडल रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर दी है। साथ ही खुद को  बचाने के लिए देश के जाने माने वकील सतीशमाने शिंदे को हायर किया है। खास बात है कि वकील सतीशमाने शिंदे बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस और सलमान खान के 1998 के ब्लैकबक का केस भी लड़ चुके हैं।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने वकील शिंदे के माध्यम से सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि सुशांत सुसाइड केस की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। इसके बावजूद सुशांत के पिता ने बिहार के पटना में एक केस दर्ज करा दिया है। याचिकाकर्ता ने सुप्रीम कोर्ट से मांग की है कि बिहार में दर्ज केस को मुंबई ट्रांसफर किया जाए। खबर है कि इस याचिका की जल्द सुनवाई हो सकती है। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती अग्रिम जमानत के लिए जल्द ही एप्लाई करने वाली हैं। इसके लिए उनके वकील सतीशमाने शिंदे ने पेपर साइन करवा लिए हैं।

Back to top button