बॉलीवुड

फिल्म इंडस्ट्री से आई एक और दुखद खबर, 32 साल के अभिनेता आशुतोष भाकरे ने की आत्महत्या

अभी लोग खुद को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उबार ही नहीं पाए थे कि साउथ के एक्टर आशुतोष भाकरे ने आत्महत्या कर ली. मात्र 32 साल की उम्र में एक्टर ने अपनी जान दे दी. आशुतोष मराठी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता थे. एक्टर ने 29 जुलाई को अपने ही घर पर फांसी लगाई. बताया जा रहा है कि एक्टर काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. बेहद ही कम उम्र में आशुतोष ने दुनिया को अलविदा कह दिया. आशुतोष के जाने से फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर शोक पसर गया है.

आशुतोष की पत्नी का नाम मयूरी देशमुख है. मयूरी भी मराठी फिल्म इंडस्ट्री की प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं. आशुतोष के जाने से परिवार सदमे में है और फ़िलहाल कुछ भी कह पाने की स्थिति में नहीं है. पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है, हालांकि अभी तक साफ़ नहीं है कि एक्टर ने अपनी जान क्यों दी. पुलिस ने बताया कि बुधवार की दोपहर जब आशुतोष के माता-पिता उनके घर पहुंचे तो उन्होंने अभिनेता का शव पंखे पर लटका हुआ पाया. आशुतोष भाकरे का मुंबई के गणेश नगर इलाके में फ्लैट था. अपने बेटे के शव को फंदे से लटकता देख माता-पिता के होश उड़ गए.

 

View this post on Instagram

 

Love for dhoti and kurta….!!??? #marathiswag

A post shared by Aashutosh Bhakre (@aashutoshbhakre) on May 26, 2019 at 3:06am PDT

 

View this post on Instagram

 

” SMILE… ?Do that every morning and you’ll start to see a big difference in your life..!! ” ??

A post shared by Aashutosh Bhakre (@aashutoshbhakre) on Jun 18, 2018 at 1:42pm PDT

बता दें, आशुतोष का मराठी फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम था. वे ‘भाकर’ और ‘इचार ठरला पक्का’ जैसी फिल्मों में देखे जा चुके हैं. आशुतोष और मयूरी की शादी साल 2016 में हुई थी. दोनों ही इस शादी में बेहद खुश थे. ऐसे में यह कह पाना मुश्किल है कि आशुतोष ने आत्महत्या क्यों की. लॉकडाउन में आशुतोष अपनी पत्नी मयूरी के साथ नांदेड़ स्थित अपने घर पर रह रहे थे.

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने भी मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. उनकी बॉडी को सबसे पहले उनके नौकर ने देखा था और पुलिस को सूचना दी थी. सुशांत सिंह राजपूत के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था. सुशांत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया कि मौत दम घुटने से हुई है. हालांकि, कुछ फैंस अभी भी इसे मर्डर बता रहे हैं और केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

पढ़ें महेश भट्ट, जावेद अख्तर और करण जौहर को कंगना ने बताया सुसाइड गैंग, कहा- मुझे आत्महत्या करने….

Back to top button