बॉलीवुड

सुशांत-दिशा सुसाइड केस में फंसे सूरज पंचोली? एक्टर के बयान से फिर मचा बवाल

एक्स मैनेजर और सुशांत की मौत में हैं सूरज पंचोली का कनेक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं, जिसकी वजह उनके फैंस का गुस्सा भी बढ़ता ही जा रहा है। जी हां, अब सुशांत सिंह राजपूत के केस में सूरज पंचोली का नाम सामने आ रहा है। सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के एक फैन ने सनसनीखेज खुलासा किया है, जिसमें न सिर्फ सुशांत का जिक्र हुआ है, बल्कि उनकी एक्स मैनेजर दिशा की भी चर्चा हुई है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के मौत से चंद दिन पहले ही दिशा ने कथित तौर पर 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी, जिसमें अब कनेक्शन ढूंढा जा रहा है।

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान सूरज पंचोली की गर्लफ्रेंड थी। इतना ही नहीं, उसमें यह भी दावा किया जा रहा है कि वह उनके बच्चे की मां भी बनने वाली थी। मामला यही नहीं थमा, सूरज पंचोली का नाम सुशांत सिंह राजपूत के केस में भी जोड़ा गया। और दावा किया गया कि सुशांत और सलमान के बीच कहासुनी सिर्फ सूरज पंचोली की वजह से हुई। ऐसे में अब इस पूरे मसले पर एक्टर सूरज पंचोली ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा खुलासा किया है।

सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी

सूरज पंचोली और दिशा सालियान

सूरज पंचोली ने सोशल मीडिया पर किए गए दावों के बारे में एक इंटरव्यू में कहा कि मैं तो दिशा सालियान को जानता तक नहीं हूं, तो उनसे मेरा अफेयर कैसे होगा?  साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे उनके बारे में मीडिया से ही पता चला और मैं उनसे कभी मिला भी नहीं हूं। इसके अलावा, सूरज पंचोली ने कहा कि जो इंसान अब इस दुनिया में नहीं रहा है, उसके बारे में ऐसी बातें न करें, उसके परिवार के बारे में सोचें और अनाब सनाब बोलने से बचें।

सूरज पंचोली और दिशा सालियाान

एक्टर सूरज पंचोली ने आगे कहा कि यह पूरी कहानी फिल्म की स्क्रिप्ट की तरह ही लिखी गई है, जिसका कोई वजूद नहीं है और इन पर स्टेटमेंट देकर मैं अपना टाइम बर्बाद कर रहा हूं, लेकिन हमें उन लोगों के बारे में बात करने से बचना चाहिए, जो अब इस दुनिया में हैं ही नहीं। याद दिला दें कि दिशा की मौत के बाद सूरज का नाम सामने आया था, जिसमें में दावा किया गया था कि दोनों का एक दूसरे से अफेयर था, लेकिन अब एक्टर इन सारी बातों को सिर्फ एक अफवाह बता रहे हैं।

सूरज की वजह से सुशांत से गुस्सा थे सलमान खान

सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि सूरज की वजह से ही सलमान खान सुशांत सिहं राजपूत से नाराज थे। दरअसल, लोगडेक्कन क्रॉनिकल की एक पुरानी खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए दावा कर रहे हैं कि किसी पार्टी में सुशांत और सूरज के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद सुशांत से सलमान गुस्सा हो गए थे। हालांकि, तब सुशांत और सूरज ने एक साथ तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसके बाद झगड़े की खबर पर पानी डाल दिया गया था।

सुशांत, सूरज और सलमान

याद दिला दें कि सूरज पंचोली का नाम जिया खान के आत्महत्या मामले में भी सामने आया था। जिया खान ने साल 2013 में खुदकुशी कर ली थी। उस समय में सूरज पंचोली और जिया खान एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

Back to top button