बॉलीवुड

वीडियो: अपने कुत्तों के साथ अक्षय की इस मजेदार ‘बॉक्सिंग’ को देखकर आप भी कहेंगे- वाह, खिलाड़ी वाह!

अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं, जिन्हें अपने एक खास अंदाज के लिए जाना जाता है. वो एक ऐसे स्टार हैं, जो मीडिया में विवादों की वजह से कम और अपने अच्छे कामों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वैसे तो बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी अपने वर्कआउट वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, मगर अक्षय कुमार के पोस्ट किये गये वीडियोज की तुलना किसी से नहीं की जा सकती है. खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस अक्षय कुमार का अंदाज हर मामले में जुदा है. इस बार उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो जिम में पसीना बहाते या वेट लिफ्टिंग या फिर एक्सरसाइज करते नजर नहीं आ रहे हैं, बल्कि ये कुछ और ही करते नजर आ रहे हैं.

कुत्तों के साथ बॉक्सिंग के मजे लेते खिलाड़ी कुमार:

दरअसल, उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो चार नन्हें पग यानि कि छोटे कुत्तों के साथ ‘बॉक्सिंग’ करते नजर आ रहे हैं. मजे की बात यह है कि ये कुत्ते भी अक्षय को बराबर की टक्कर देते दिख रहे हैं. हालांकि, ये वीडियो महज मस्ती और मजाक के लिए है.

गौरतलब है कि करीब तीस सेकंड के इस वीडियो में यह एक्टर उनके साथ एक अलग अंदाज में मस्ती करता नजर आ रहा है. इसे देखते ही आपका दिल भी झूम उठेगा.

सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर:

आपको बता दें कि अक्षय ने अपने फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर अकांउट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है ‘आज का वर्कआउट: इन प्यारे नन्हें गून्स के साथ बॉक्सिंग’. उन्होंने इस वीडियो को #PugLifeThugLife हैशटैग के साथ शेयर किया है.

देखिये वीडियो-

https://youtu.be/Kol9LniknUI

जब से सोशल मीडिया पर खिलाड़ी कुमार ने ये वीडियो डाला है, तब से उनके फैन्स द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है. लोगों की कमाल की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. अक्षय कुमार अक्सर ऐसे वीडियो शेयर कर अपने फैन्स को अपनी निजी जिंदगी के कुछ खास पलों से रूबरू करवाते रहते हैं.

Back to top button