बॉलीवुड

Video: कोरोना माहोल के बीच भतीजे संग फार्महाउस में फंसे सलमान खान, बोले ‘हम डर गए हैं..’

कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते पुरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा हैं. ऐसे में सरकार सभी को अपने अपने घरों में रहने की सलाह दे रही हैं. इस बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लॉकडाउन के समय अपने घर से दूर किसी दुसरे शहर में फसे हुए हैं. ऐसे में इन लोगो को भी घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए. जो अभी जहाँ हैं वहीं रहना चाहिए. इसके अलावा अपने ही शहर में भी घर से बाहर बिना इमरजेंसी के नहीं निकलने की सलाह दी जा रही हैं. पर समस्यां ये हैं कि कई लोग इन नियमों का उलंघन कर रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salmaan Khan) ने इन लोगो को विडियो जारी कर एक बहुत ही अच्छा संदेश दिया हैं.

 

View this post on Instagram

 

Namashkaar … hamari sabhyata mein namaste aur salaam hai! Jab #coronavirus Khatam ho jaye tab Haath milao aur gale lago…. @beingstrongindia

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


दरअसल सलमान ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर देर रात एक विडियो साझा किया हैं. इस विडियो में सलमान अपने भतीजे निर्वान खान (सोहेल खान के बेटे) के साथ नजर आ रहे हैं. सलमान विडियो में बताते हैं कि वे अपने घर से पिछले तीन हफ़्तों से दूर हैं. इसके अलावा सलमान ये भी  कहते हैं कि हम डर गए हैं और इसे बहादुरी के साथ कह रहे हैं. दरअसल सलमान का इशारा कोरोना वायरस की ओर था. वे विडियो में फैंस को समझाते हुए बता रहे हैं कि कैसे उन्होंने अपने पापा का चेहरा तीन हफ़्तों से नहीं देखा हैं. सलमान ने इस समय लॉकडाउन की वजह से खुद को आइसोलेट किया हुआ हैं. जब लॉकडाउन लगा था तब वे अपने फार्म हाउस में भतीजे निर्वान के साथ थे. ऐसे में उन्होंने लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए अपने फार्म हाउस में ही रहना सही समझा.

सलमान विडियो के माध्याम से लोगो को ये समझाना चाहते हैं कि कोरोना से डरना कोई बुरी बात नहीं हैं. इससे डर कर यदि आप घर में ही रहते हैं तो आप खुद की और दूसरों की जान बचा सकते हैं. इसलिए अपने विडियो में सलमान की एक लाइन भी हैं कि ‘हम बहादुरी के साथ कह रहे हैं कि हां हम डर गए हैं.’ विडियो में सलमान ए और दिलचस्प बत शेयर करते हैं. वे कहते हैं कि ‘जो डर गया वो मर गया’ नाम का डायलाग इस सिचुएशन में अप्लाई नहीं होता हैं. बल्कि यहाँ तो ‘जो डर गया वो बच गया’ लागू होता हैं. सलमान ये भी कहते हैं कि सभी की भलाई इसी में हैं कि हम घर में रहे और एक दुसरे से डोर दूर रहे. आप सलमान का पूरा विडियो यहाँ देख सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

Be Home n Be Safe @nirvankhan15

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


सोशल मीडिया पर सलमान का ये विडियो बड़ा ही वायरल हो रहा हैं. हम भी आप सभी को यही सलाह देंगे कि जब तक लॉकडाउन ख़त्म ना हो जाए अपने अपने घरो में ही रहे.

Back to top button