बॉलीवुड

सोनाक्षी सिन्हा ने पति को लेकर जताई इच्छा, जानिये आखिर कैसा पति चाहिए सोनाक्षी सिन्हा को

अक्सर बॉलीवुड सितारे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चुप रहना पसंद करते हैं। वे हर किसी को अपने निजी जीवन में क्या हो रहा है इसे बताने में सहज महसूस नहीं करते हैं। इनमें से एक एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी हैं, जिनसे जब भी उनकी शादी को लेकर सवाल किये जाते हैं तो वे खामोश ही रहती हैं लेकिन अब सोनाक्षी ने अपनी शादी को लेकर कुछ राज खोले हैं। सोनाक्षी ने अनोखे अंदार में अपनी शादी को लेकर कुछ राज खोले और बताया कि उन्हें अपने जीवन में कैसा पति चाहिए।

सोनाक्षी सिन्हा ने पति को लेकर जताई इच्छा

साल 2010 में फिल्म दबंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी सिन्हा के फैंस हमेशा ये जानना चाहते हैं कि वे शादी कब कर रही हैं। इनमें से एक फैन ने पूछ ही लिया कि सोनाक्षी शादी कब कर रही हैं तो एक्ट्रेस ने बिंदास होकर इसका जवाब दिया। सोनाक्षी ने अपनी शादी का प्लान फैंस के साथ शेयर किया, दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर बातचीत के दौरान उनके व्यक्तिगत जीवन के बारे में जानने की इच्छा जताई तो सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पश्न और उत्तर सत्र रखा जिसका टाइटल ‘सोनाक्षी से पूछो’ रखा।

उन्होंने कहा, ”कहां पे मिलता है ये बता दो. इतनी चिंता तो मेरे पापा-मम्मी को भी नहीं रहती है।” इसी दौरान एक ने पूछा कि आप बचपन में मोटी शर्मीली थीं क्या आप तब जिम जाती थीं? इसके जवाब में सोनाक्षी ने कहा कि वे व्यायाम नहीं करतीं। ऐसे ही कई मजेदार बातें सोनाक्षी ने अपने फैंस से की और सोनाक्षी ने अपने पति को लेकर बताया कि वो ईमानदार, सच्चा और उन्हें ढेर सारा प्यार करने वाला होना चाहिए। वैसे भी सोनाक्षी पूरी इंडस्ट्री में बेबाकी से बात करने के लिए जानी जाती हैं। सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड की दबंग गर्ल यूंही नहीं कहा जाता है।

अब अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछले साल फिल्म दबंग-3 रिलीज हुई थी जिसने खास कमाल बॉक्स-ऑफिस पर नहीं दिखाया था। बतौर फिल्ममेकर सोनाक्षी ने खानदानी सफाखाना भी बनाई लेकिन ये भी फ्लॉप हो गई। इसके अलावा सोनाक्षी जल्द ही एक फैशन बॉन्ड लॉन्च करेंगी और इस समय कोरोनावायरस के कारण देश लॉकडाउन है तो वे भी अपना समय घर पर बिता रही हैं।

सोनाक्षी ने बॉलीवुड में दबंग, दबंग-2, राउडी राठौर, आर…राजकुमार, मिशन मंगल, कलंक, अकीरा, सन ऑफ सरदार, लुटेरा, फोर्स-2, हॉलीडे, बुलेट राजा, तेवर जैसी फिल्मों में काम किया है। सोनाक्षी अक्सर चैलेंजिंग किरदार लेने में यकीन रखती हैं फिर चाहे कोई उनके उस किरदार को पसंद करे या नहीं करे। मगर वे फिल्म में अकेले नजर आकर सारा क्रेडिट लेना चाहती हैं, जिसमें कभी वे सफल तो कभी असफल हो जाती हैं।

Back to top button